करण जौहर ने सुपरस्टार के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट

Updated on 02-Nov-2022
By
HIGHLIGHTS

अपने इंस्टाग्राम पर, केजेओ ने एक वीडियो साझा किया जिसमें शाहरुख के साथ उनकी पुरानी तस्वीरें हैं

मैंने इस नए सफल सितारे के बारे में सोचा जो जाहिर तौर पर उनकी पहली बड़ी हिट फिल्म दीवाना के लिए जाना जाता था

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान बुधवार को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं, तो ऐसे में उनके सबसे करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर ने खास नोट साझा करके बताया कि शाहरुख उनके लिए कितने मायने रखते हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone 13 Mini पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, Flipkart से खरीदें इतने सस्ते में

अपने इंस्टाग्राम पर, केजेओ ने एक वीडियो साझा किया जिसमें शाहरुख के साथ उनकी पुरानी तस्वीरें हैं। उन्होंने यह याद करते हुए एक लंबा नोट भी पोस्ट किया।

"फिल्म करण अर्जुन थी, सेट फिल्म सिटी में था, मेरे पिता और मैं एक पेशेवर बैठक के लिए पहुंचे, मुझे फिल्म सितारों के बारे में कई आशंकाएं थीं, उनमें से कई तथ्य पर आधारित थीं और कुछ निश्चित रूप से स्टारडस्ट।"

"तो मैंने इस नए सफल सितारे के बारे में सोचा जो जाहिर तौर पर उनकी पहली बड़ी हिट फिल्म दीवाना के लिए जाना जाता था, उस वक्त वह अपने कोस्टूम में था और मेरे पिता से गर्मजोशी से मिला और उसे एक झप्पी दी।"

"उसके बाद उसने मेरे से हाथ मिलाया और अपनी बेहद दयालु आँखों से मुझसे मेरे गैर-मौजूद करियर और मेरे अनुत्पादक जीवन के बारे में कई सवाल पूछे, मेरे जवाब बहुत खराब थे लेकिन उन्होंने बहुत ध्यान से सुना उस समय मुझे लगा कि मैंने दा विंची कोड को क्रैक कर लिया है।"

तब से एक लंबा समय बीत चुका है, लगभग तीन दशक, 29 साल सटीक होने के लिए और उनकी दोस्ती अभी भी मजबूत हो रही है।

"वह 29 साल पहले था, आज मैं उसे भाई कहता हूं और वह अब भी मुझे ध्यान से सुनता है, उसकी दयालु आंखें और भी दयालु हैं और वह है..व्यक्तित्व! उस शब्द का मतलब सिर्फ शाहरुख है।"

यह भी पढ़ें: दो चिपसेट के साथ आने वाला है Vivo X90 सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन

"मेरे लिए, वह परिवार से बढ़कर हैं और हमेशा मेरे कट्टर आलोचक और मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रहेंगे, मैं अपना संपूर्ण अस्तित्व भाई के लिए देता हूं, और आज मैं उन्हें और उनके असाधारण टीजर का जश्न मनाता हूं जो मुझे विश्वास है कि चल रहा है। एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर बनने के लिए! राजा की जय हो !!! क्योंकि कोई दूसरा नहीं है और कभी नहीं होगा! लव यू भाई।"

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By