2023 के मध्य तक सिनेमाघरों में उतरेगी कंगना रनौत की ‘तेजस’, देखें देरी से आने का कारण

2023 के मध्य तक सिनेमाघरों में उतरेगी कंगना रनौत की ‘तेजस’, देखें देरी से आने का कारण
HIGHLIGHTS

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'तेजस', जिसमें वह एक फाइटर पायलट की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म ज्यादातर 2023 की मध्य गर्मियों तक रिलीज होगी।

फिल्म के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, एयरक्राफ्ट डॉग फाइट सीक्वेंस और वीएफएक्स सबसे ज्यादा समय ले रहे हैं। हालांकि, फिल्म अगले साल के मध्य तक रिलीज होने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'तेजस', जिसमें वह एक फाइटर पायलट की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म ज्यादातर 2023 की मध्य गर्मियों तक रिलीज होगी। फिल्म के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, एयरक्राफ्ट डॉग फाइट सीक्वेंस और वीएफएक्स सबसे ज्यादा समय ले रहे हैं। हालांकि, फिल्म अगले साल के मध्य तक रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: दमदार डिस्काउंट के साथ खरीदें फोन, बैंक ऑफर के साथ मिलेगी भारी छूट

सूत्र ने कहा, "टीम विश्व स्तरीय हवाई युद्ध के ²श्य पेश करने के लिए उत्साहित है। निर्देशक सर्वेक्षण मेवाड़ा अगली गर्मियों में रिलीज के लिए वीएफएक्स को पूरी तरह से निष्पादित करने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।"

शनिवार को भारतीय वायु सेना दिवस पर सभी को बधाई देते हुए, कंगना ने भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में हमारे सभी वायु योद्धाओं के लिए शुभकामनाएं साझा कीं।

इस बीच, अभिनेत्री अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म उन्हें भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में देखती है। फिल्म में अभिनय करने के अलावा, कंगना अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्मों के तहत इसका निर्देशन और निर्माण भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo