बड़े पर्दे पर सुपर हीरो का स्वैग बिखेरने के बाद John Abraham की Attack Part 1 अब इस दिन OTT पर की जाएगी रिलीज

Updated on 18-May-2022
HIGHLIGHTS

ZEE5 ने John Abraham की Attack Part 1 की OTT पर आने की घोषणा कर दी है

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 27 मई को ZEE5 पर साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म, "अटैक: पार्ट 1" के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा ZEE5 ने कर दी है

जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं नजर आए हैं

ZEE5 ने John Abraham की Attack Part 1 की OTT पर आने की घोषणा कर दी है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 27 मई को ZEE5 पर साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म, "अटैक: पार्ट 1" के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा ZEE5 ने कर दी है। जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं नजर आए हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म बड़े पर्दे पर ज्यादा बड़ा बिजनेस नहीं कर पाई है, यहाँ आपको बता देते है कि फिल्म के डायरेक्टर ने ही सुमित बथेजा और विशाल कपूर के साथ मिलकर Attack Part 1 फिल्म का सह-लेखन किया है, यह फिल्म जयंतीलाल गड्डा के पेन स्टूडियो, जॉन अब्राहम के जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और 190+ देशों में विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

https://twitter.com/ZEE5India/status/1526540639248449536?ref_src=twsrc%5Etfw

किस दिन OTT पर आ रही है साउथ की मसाला मूवी ‘RRR

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे एक पोस्टर के अनुसार, फिल्म 20 मई को अपना ओटीटी डेब्यू करेगी, संयोग से उस दिन जूनियर एनटीआर का जन्मदिन भी है। फिल्म का प्रीमियर ZEE5 Premium पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित सभी दक्षिण भाषाओं में होगा। फिल्म का हिंदी वर्जन उसी दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: 20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya

Shahid kapoor और Mrunal Thakur की Sport Drama Film Jersey अपने थियेटर डेब्यू के बाद अब OTT पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह एक तेलुगु फिल्म का हिन्दी रीमेक है, हालांकि दोनों ही फिल्मों का नाम Jersey ही है। यहाँ आपको बता देते है कि इस फिल्म को Telugu में नैशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। हिन्दी वर्जन को कई बार कोरोना के कारण डिलै के बाद आखिरकार 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था। हालांकि अब इस फिल्म को Netflix पर स्ट्रीम किया जाने वाला है, आप 20 मई से इस फिल्म को Netflix पर देख पाएंगे। इस बात की जानकारी Netflix ने खुद ही Instagram पर जाकर की है। आप यहाँ इसे देख सकते हैं।  

यह भी पढ़ें: Vivo Y75 4G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, ऑनलाइन सामने आए स्पेक्स

Box Office पर कैसा रहा है फिल्म का परफॉरमेंस

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लोगों को बड़े पैमाने पर इम्प्रेस करने में असफल रही है। इस फिल्म ने मात्र 19-20 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया है। हालांकि यह फिल्म बड़े पैमाने पर बॉलीवुड की कुछ अन्य फिल्मों के कारण प्रभावित हुई है, जैसे इस दौरान ही Runway 34, Heropanti 2 आई थी, इतना ही नहीं Hollywood की Doctor Strange in the Multiverse of Madness भी इसी दौरान आई है। यहाँ आपको बता देते है कि KGF Chapter 2 अभी तक भी लोगों को अपने रोमांच से भर रही है। इस फिल्म ने कई बड़े रिकार्ड भी अपने नाम किए हैं। 

यह भी पढ़ें: Motorola का यह स्मार्टफोन मिल रहा है केवल 10,999 रुपये में, Flipkart पर चल रही है सेल

जल्द ही खुलने वाला है Nirala Baba के Ashram का द्वार!

आश्रम का बहुप्रतीक्षित सीजन तीन का ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है। शुक्रवार को लीड एक्टर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर शो का ट्रेलर शेयर किया। वीडियो में, हम बाबा निराला को और अधिक शक्तिशाली बनने की तलाश में लगे देखने वाले हैं। क्योंकि वह अपने अनुयायियों के विश्वास के साथ खेलते हैं। सीजन से जुड़ चुकीं ईशा गुप्ता का परिचय मोहक के रूप में हुआ है। 

आश्रम 3 के ट्रेलर को साझा करते हुए बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "सीजन 3 का ट्रेलर यहां है! आप यहाँ इस ट्रेलर को देख सकते हैं। इतना ही नहीं, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Ashram 3 को 3 जून से MxPlayer पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord को मिलना शुरू होगा OxygenOS 12 OTA अपडेट

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :