आज Jio Phone 3 के साथ Jio GigaFiber हो सकता है लॉन्च, ऐसे देखें Live Stream

Updated on 12-Aug-2019

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस आज Reliance JioGigaFiber Plans और Jio Phone 3 को लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की 42वीं सालाना आम बैठक (Annual General Meeting) यानी AGM का आयोजन आज किया जा सकता है। ऐसे में उम्मीद यही है कि कंपनी रिलायंस जियो गीगाफाइबर सर्विस को कॉमर्शियली पेश कर सकती है। रिलायंस की 42nd Reliance Industries AGM को सुबह 11 बजे शुरू हो जाएगी।

जहां रिलायंस इस JioGigaFiber को लाने की तैयारी में है वहीँ ऐसा भी हो सकता है कि Jio Phone 3 को भी लॉन्च किया जा सकता है।2018 में रिलायंस कंपनी ने अपनी AGM में Jio Phone 2 को लॉन्च किया था और उसी समय गीगाफाइबर की घोषणा भी की थी। आपको बता दें कि ब्रॉडबैंड सर्विस JioGigaFiber की टेस्टिंग के बाद अब इसे लॉन्च करने का समय आ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी 500 रुपये की शुरूआती कीमत वाले JioGigaFiber के तीन प्लान्स ला सकती है।

Jio GigaFiber plans की जहां आज AGM में घोषणा की उम्मीद है वहीँ रिपोर्ट्स के मुताबिक Rs. 600 'Triple Play' combo plan भी सार्वजनिक हो सकता है जिसमेँ यूज़र्स को अनलिमिटेड वौइस् और डाटा, Jio Home IPTV service, premium Jio apps access भी मिल सकता है।

Reliance JioGigaFiber के तहत यूज़र्स को हाई इंटरनेट स्पीड और कॉलिंग के साथ आईपीटीवी यानी इंटरनेट पर आधारित टीवी देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी Smart Home IoT भी लॉन्च कर सकती है। Jio Phone 3 को भी लॉन्च में शामिल किया जा सकता है जो Jio Phone 2 का अपग्रेड वर्ज़न हो सकता है।

ऐसे देखें इवेंट का LIVE STREAM

The Flame of Truth और Jio channels के ज़रिये यूज़र्स YouTube पर इवेंट का लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। इसके साथ ही RIL और Jio pages के ज़रिये Facebook पर भी इवेंट लाइव किया जायेगा। वहीँ AGM को Flame of Truth और Jio handles के ज़रिये Twitter पर भी लाइव देखा जा सकता है।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :