Jio-Airtel-Vodafone: 200 रुपये से कम की कीमत के बेस्ट प्लांस

Jio-Airtel-Vodafone: 200 रुपये से कम की कीमत के बेस्ट प्लांस
HIGHLIGHTS

Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea - अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान लाते रहते हैं।

तीनों ही भारतीय टेलिकॉम कंपनियां कम कीमत में शानदार ऑफर दे रही हैं।

अब अगर आप कम कीमत यानि 200 रुपये की कीमत के अंदर कोई प्लान ढूंढ रहे हैं तो आपको बता देते है कि यह तीनों ही कंपनियां आपको इस कीमत के अंदर एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर करती हैं।

Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea – अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान लाते रहते हैं। ये तीनों ही भारतीय टेलिकॉम कंपनियां कम कीमत में शानदार ऑफर दे रही हैं। अब अगर आप कम कीमत यानि 200 रुपये की कीमत के अंदर कोई प्लान ढूंढ रहे हैं तो आपको बता देते है कि यह तीनों ही कंपनियां आपको इस कीमत के अंदर एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर करती हैं। आइए जानते है कि आखिर आपको 200 रुपये की कीमत के अंदर ये तीनों ही टेलीकॉम प्लेयर क्या ऑफर कर रहे हैं। इन तीन टेलीकॉम कंपनियों के 200 रुपये से कम के प्रीपेड प्लान यहाँ आप देख सकते हैं, इसके अलावा आपको बता देते है कि इन प्लांस के साथ आपको अपनी जेब पर ज्यादा दबाव भी नहीं डालना पड़ता है। 

यह भी पढ़ें: मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट

200 रुपये से कम के जियो प्रीपेड प्लान

  • 149 रुपये का प्लान: इस प्लान को रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 1GB डेटा के साथ प्रति दिन 100 मैसेज और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिनों की है।
  • 179 रुपये का प्लान: इस प्लान के साथ ग्राहकों को 24 दिनों के लिए 1GB डेटा मिलेगा, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 मैसेज मिलेंगे।
  • 209 रुपये का प्लान: इस प्लान को रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 1GB डेटा के साथ-साथ प्रतिदिन 100 मैसेज और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

200 रुपये से कम के एयरटेल प्रीपेड प्लान  

Jio vs Airtel Vs Vodafone prepaid plan under rs 200

  • 155 रुपये का प्लान: इस प्लान के साथ ग्राहकों को 24 दिनों के लिए 1जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और कुल 300 मैसेज के साथ हैलोट्यून्स का एक्सेस मिलेगा। और विंक म्यूजिक की मुफ्त सदस्यता भी इस प्लान में मिलती है। 
  • 179 रुपये का प्लान: इस प्लान को रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 2GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ कुल 300 मैसेज मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है। आपको विंक म्यूजिक और हैलोट्यून्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।
  • 209 रुपये का प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 1जीबी डेटा और रोजाना 100 मैसेज मिलेंगे। साथ ही फ्री हैलोट्यून्स के साथ विंक म्यूजिक की फ्री एक्सेस भी आपको मिलती है, इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिनों की है।
  • 239 रुपये का प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 मैसेज के साथ विंक म्यूजिक और हैलोट्यून्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड है।

यह भी पढ़ें: Realme C30s फोन NBTC और EEC सर्टिफकेशन डाटाबेस पर आया नजर

200 रुपये से कम कीमत वाले वीआई प्रीपेड प्लान 

  • 179 रुपये का प्लान: ग्राहकों को इस प्लान में कुल 300 मैसेज और 2जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही ग्राहकों को वीआई मूवीज और टीवी का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैलिड है।
  • 195 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता एक महीने की है, इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 300 मैसेज और 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को वीआई मूवीज और टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें: हर प्राइस में आ रहे हैं बेस्ट कैमरा फोंस, देखें आपके बजट में कौन-सा फोन है बेस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo