Jio का ऐसा प्लान जिसमें कम कीमत में बहुत सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग एक साथ मिलते हैं, देखें डिटेल्स

Jio का ऐसा प्लान जिसमें कम कीमत में बहुत सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग एक साथ मिलते हैं, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Jio 533 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी कुल 56 दिनों की है।

इस प्लान में आपको इंटरनेट और कॉलिंग दोनों की सुविधा मिलेगी।

इस प्लान में आपको कुल 112GB डेटा मिलता है। यानी इस रिचार्ज में आपको रोजाना 2GB डेटा मिलेगा।

Jio ने भारत में 5G नेटवर्क लॉन्च कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ एयरटेल कंपनी भी 5जी नेटवर्क ला रही है। हालांकि आपके फोन में 5G को आने में कुछ समय लगने वाला है और इसके अलावा 5G Plans को भी अलग से पेश किया जा सकता है। हालांकि जब तक यह सेवा पूरी तरह से देश में नहीं आती है, अगर आप कोई बेहतर प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए यह सही समय है। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि Jio ने अपने प्लान्स में कुछ बदलाव किए हैं। अभी कल ही कंपनी ने अपने 750 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान में कुछ बदलाव किए थे। अब सामने आ रहा है कि कंपनी ने अपने एक और प्लान में कुछ बदलाव किए हैं। आइए जानते है कि आखिर इस Jio Plan में आपको क्या मिलता है। 

यह भी पढ़ें: लेनोवो ने व्यवसायों को सशक्त बनाने के लिए नए लैपटॉप लॉन्च किए

जियो का 533 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Jio 533 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी कुल 56 दिनों की है। इस प्लान में आपको इंटरनेट और कॉलिंग दोनों की सुविधा मिलेगी। अगर आप ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो कम पैसे में ज्यादा वैलिडिटी के साथ आए तो आप इसे खरीद सकते हैं। साथ ही आप Paytm, Phonepe से आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें आपको हर तरह का फायदा मिलेगा।

Jio Recharge Plan

इस प्लान में आपको कुल 112GB डेटा मिलता है। यानी इस रिचार्ज में आपको रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। यह 4जी डेटा होगा। इसके अलावा अन्य सभी सुविधाएं भी प्रदान की जाती हैं। इस प्लान में आपको Jio TV, Jio Cinema का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही आपको Jio Cloud, Jio Security भी मिलती है। यह रिचार्ज आप Jio Store से भी कर सकते हैं।

Jio का यह प्लान भी है खास

आपको 2 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ दिया जाता है। अगर आप ऐसे प्लान की तलाश में हैं जहां आपको कम डेटा मिले, लेकिन आपको कॉलिंग बेनिफिट्स मिले, तो आप Jio 155 का रिचार्ज खरीद सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी पूरे महीने के लिए मिलती है, जिसमें आपको पूरे महीने के लिए 2GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है।

यह भी पढ़ें: सबसे धाकड़ स्पेक्स और बेहद कम कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo