लो जी आ ही गया इस नए साल का Jio Dhamaka! ये यूजर्स के इस साल को बना देगा खासम खास

Updated on 29-Dec-2021
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो हर साल के अंत में हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लेकर आता है

Jio ने अपने ग्राहकों को एक महीने की वैलिडिटी फ्री में दी है

Jio का 2,545 रुपये का प्रीपेड प्लान अब एक नए अवतार में सामने आया है

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) हर साल के अंत में हैप्पी न्यू ईयर ऑफर (Offer) (Jio Happy New year offer 2022) लेकर आता है। हर दूसरे साल की तरह इस साल भी जियो (Jio) के ग्राहक जियो (Jio) हैप्पी न्यू ईयर ऑफर (Offer) (Jio Happy New year offer 2022) का इंतजार कर रहे हैं और जियो (Jio) ने इस इंतजार को खत्म कर दिया है। इस सबसे धाकड़ ऑफर (Offer) के तहत Jio ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक महीने की वैलिडिटी (Validity) फ्री में देने का ऐलान किया है। इस ऐलान के बाद मानों Jio यूजर्स की तो बल्ले बल्ले हो गई है। हालांकि इसके अलावा Jio का 2,545 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) अब एक नए अवतार में सामने आया है। आइए अब जानते हैं Happy New Offer में आपको क्या मिलने वाला है, और आप कैसे इस ऑफर (Offer) का लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 50 हज़ार रूपये वाले OnePlus फोन को कौड़ियों में खरीदने का मौका दे रहा है Amazon, जानें कैसे

जियो (Jio) हैप्पी न्यू ईयर ऑफर (Offer) (Jio Happy New year offer 2022) 2022

रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) ने 1 दिसंबर को अपने सभी प्रीपेड (Prepaid) प्लान्स को अपडेट किया था, ऐसा भी कह सकते हैं कि Airtel और Vodafone idea के अपने प्लांस (Plans) की कीमत में बढ़ोत्तरी के बाद जियो (Jio) ने भी 1 दिसम्बर को अपने प्लांस (Plans) की नई कीमत को लागू कर दिया था।  फिर 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) वाला प्लान (Plan) 2,545 रुपये में लॉन्च किया। इस प्लान (Plan) के साथ ग्राहकों को 336 दिनों की वैलिडिटी (Validity) ऑफर (Offer) की गई थी, लेकिन हैप्पी न्यू ऑफर (Offer) (Happy New Year Offer) के तहत इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) को बढ़ाकर 365 दिन कर दिया गया है, यानी इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 29 दिनों तक बढ़ा दी गई है। Jio का ऑफर (Offer) सीमित समय के लिए है, हालांकि कंपनी ने प्लान (Plan) को रिचार्ज करने की आखिरी तारीख के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन टेलीकॉमटॉक के मुताबिक यह प्लान (Plan) 2 जनवरी 2022 तक ही उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा, बड़ी बैटरी वाला Motorola का फोन Flipkart पर मिल रहा है बेहद सस्ता

Jio के 2,545 रुपये के प्लान (Plan) के फायदे

Jio के इस लंबी वैधता (Validity) वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data) मिलता है। इस प्लान (Plan) में प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान (Plan) में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) के अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। लंबी वैलिडिटी (Validity) वाले प्लान (Plan) की तलाश करने वालों के लिए यह बेस्ट प्लान (Plan) हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Jio के सस्ते रिचार्ज की तुलना में Vi ले आया ज़बरदस्त टक्कर का रिचार्ज,देखें कौन है बेहतर

Note: Reliance Jio के सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :