हाई-स्पीड इंटरनेट और अनलिमिटेड डेटा के साथ जियो और एयरटेल के धमाका प्लांस, देखें क्या है कीमत

हाई-स्पीड इंटरनेट और अनलिमिटेड डेटा के साथ जियो और एयरटेल के धमाका प्लांस, देखें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो और एयरटेल देश की दो दिग्गज कंपनियां हर कैटेगरी में कई बेहतरीन फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान पेश कर रहती हैं।

अगर आप कम कीमत पर बेहतरीन लाभ के साथ बेहतरीन प्लान की तलाश में हैं, तो इन कंपनियों के पोर्टफोलियो में आपके लिए कुछ बेहतरीन प्लांस हैं।

यहां हम आपको Jio Fiber और Airtel Xstream Fiber के कुछ ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 500 रुपये से कम की कीमत में आते हैं।

रिलायंस जियो और एयरटेल देश की दो दिग्गज कंपनियां हर कैटेगरी में कई बेहतरीन फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान पेश कर रहती हैं। अगर आप कम कीमत पर बेहतरीन लाभ के साथ बेहतरीन प्लान की तलाश में हैं, तो इन कंपनियों के पोर्टफोलियो में आपके लिए कुछ बेहतरीन प्लांस हैं। यहां हम आपको Jio Fiber और Airtel Xstream Fiber के कुछ ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 500 रुपये से कम की कीमत में आते हैं। 

499 एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर बेसिक प्लान

यह एयरटेल का प्लान 500 रुपये से कम के मासिक शुल्क पर उपलब्ध है। इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा मिलता है। प्लान में इंटरनेट स्पीड 40Mbps है। कंपनी इस प्लान के ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी दे रही है। हालांकि इस प्लान में आपको अन्य कई लाभ अलग से भी मिले हैं। जैसे इस प्लान में आपको एक्सस्ट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूजिक की मुफ्त सदस्यता दी जा रही है। 

500 रुपये से कम की कीमत वाले Jio Fiber प्लांस 

Jio Fiber के तहत 500 रुपये से कम की कीमत वाले तीन प्लान यूजर्स के लिए ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें एक प्रीपेड और दो पोस्टपेड प्लान हैं। कंपनी अपने 399 रुपये के प्रीपेड Jio Fiber प्लान पर 30 दिनों की वैलिडिटी दे रही है। इसके अलावा आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 30Mbps की स्पीड के अलावा अनलिमिटेड डेटा मिलता है। प्लान में आपको फ्री वॉयस कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। 

इसके अलावा 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में आपको वही फायदे मिलेंगे, लेकिन इसकी वैलिडिटी बिल साइकल तक होगी।

अगर आप इससे भी कुछ ज्यादा लाभ वाले प्लान को चाहते हैं तो आपको बता देते है कि कंपनी के पास Jio Fiber के तहत 499 रुपये की कीमत वाले एक पोस्टपेड प्लान भी है, जो यूजर्स को 30Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है। कंपनी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी पेशकश कर रही है। इस प्लान के साथ आपको 400 से ज्यादा टीवी चैनल्स का एक्सेस भी मिलता है, जो बिल साइकल तक वैलिड है। इस प्लान में Eros Now, Universal+, Lionsgate Play और Alt Balaji जैसे OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo