1GB डेली डेटा और 150 रुपये से कम में फ्री कॉलिंग, जियो-एयरटेल के शानदार बजट प्लान

Updated on 07-Jun-2022
HIGHLIGHTS

एयरटेल और जियो कई सस्ते 1GB डेली डेटा पैक प्रदान करता है।

Jio का एक प्लान 149 रुपये की कीमत पर आता है और 20 दिनों की वैलिडीटी के साथ प्रतिदिन 1GB डेटा प्रदान करता है।

यहां Jio और Airtel के कुछ बजट प्लान दिए गए हैं जो कम कीमतों पर अधिक लाभ प्रदान करते हैं।

यहां आप Jio और Airtel के कुछ बजट प्लान देख सकते हैं जो कम कीमत पर अधिक लाभ प्रदान करते हैं। Jio और Airtel अपने ग्राहकों के लिए बजट प्लान सहित उनकी जरूरतों के हिसाब से कई प्रीपेड प्लान पेश करते हैं। देश की अधिकांश आबादी अपने बजट को नियंत्रित करने के लिए सस्ते डेली डेटा प्रीपेड प्लांस पर निर्भर है। यहां आज हम आपको इन दोनों कंपनियों के बजट और सस्ते प्लान के बारे में बताएंगे…! आइए जानते है कि आखिर ये कौन से प्लांस हैं। 

रिलायंस जियो के प्लान

Jio कुछ 1GB दैनिक डेटा प्लान प्रदान करता है जो कम वैधता के साथ आते हैं। पहला प्लान 149 रुपये की कीमत पर आता है और 20 दिनों की वैलिडीटी के साथ प्रतिदिन 1GB डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी इस प्लान के साथ उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: Dual WhatsApp: एक ही Android Phone में कैसे इस्तेमाल करें 2 WhatsApp Accounts

179 रुपये में, उपयोगकर्ताओं को 24 दिनों की वैलिडीटी के लिए प्रति दिन 1GB डेटा की पेशकश की जाती है और यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ आने वाला प्लान है।

इस लिस्ट में लास्ट प्लान के तौर पर 209 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान है जो असीमित वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ 28 दिनों की कुल वैलिडीटी के साथ डेली 1GB डेटा प्रदान करता है।

Jio के डेली 1.5GB डेटा वाले प्लान

Reliance Jio बजट सेगमेंट में कई 1.5GB डेली डेटा प्लान भी पेश करता है। Jio 239 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान पेश करता है जो 28 दिनों की वैधता के लिए प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान करता है। कंपनी 1.5GB प्रतिदिन का प्रीपेड प्लान 14 दिनों और 23 दिनों की वैधता के साथ क्रमशः 119 रुपये और 99 रुपये में प्रदान करती है। Jio के सभी प्लान कुछ Jio ऐप्स तक पहुंच प्रदान करते हैं, जहां आप Jio TV की सदस्यता भी प्राप्त कर सकते हैं, जिससे आप मुफ्त में लाइव टीवी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: NBTC, EU साइट पर नज़र आया Oppo Reno 8Z 5G, 4,500mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

एयरटेल के प्लांस

एयरटेल कई सस्ते 1GB डेली डेटा पैक प्रदान करता है। लिस्ट में पहला प्लान 209 रुपये की कीमत में आता है, इस प्लान में आपको 21 दिनों की वैलिडीटी मिलती है, इसके अलावा इसमें आपको डेली 1GB डेटा भी दिया जा रहा है। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ आता है।

अगला पैक 239 रुपये का प्लान है जो 24 दिनों की कुल वैधता के लिए प्रतिदिन 1GB डेटा के साथ मुफ्त वॉयस कॉल और 100 एसएमएस प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: डिलीट हुए मैसेज वापिस लाने से अनरीड चैट फिल्टर तक, WhatsApp पर आने वाले हैं ये धांसू फीचर्स

265 रुपये के प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

टेल्को 299 रुपये की कीमत पर 28 दिनों की वैधता के लिए मुफ्त वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / दिन के साथ 1.5GB / दिन डेटा प्लान प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: ये भारतीय वेब सीरीज़ हमेशा रही हैं दर्शकों की फेवरिट, अगर नहीं देखी तो ज़रूर देखें इस वीकेंड

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :