Jamtara 2, Netflix ने जारी किया टीज़र, इस दिन OTT पर आएगी ये साइबर क्राइम सीरीज

Jamtara 2, Netflix ने जारी किया टीज़र, इस दिन OTT पर आएगी ये साइबर क्राइम सीरीज
HIGHLIGHTS

Jamtara सीजन 2 का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया था।

Jamtara सीजन 2 अगले महीने 23 सितंबर को रिलीज होगी।

वेब सीरीज में ऑनलाइन हैक्स और फिशिंग जैसी धोखाधड़ी की कहानियां दिखाई जाएंगी।

Jamtara: Sabka Number Ayega Web Series: नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'Jamtara'  का नया सीजन आ रहा है। इस वेब सीरीज (Jamtara 2) का दूसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है। हाल ही में ओटीटी ने नए सीजन का टीजर जारी किया है। साथ ही इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। आइए जानते हैं इस सीजन की स्ट्रीमिंग डेट के बारे में।

यह भी पढ़ें: 5G की सुपरफास्ट स्पीड के लिए करना होगा एक महीने का और इंतज़ार, देखें नया अपडेट

Jamtara  सीजन 2 रिलीज की तारीख

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Jamtara सीजन 2 का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया था। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस नए सीजन के टीजर और स्ट्रीमिंग डेट की घोषणा कर दी गई है। सीजन 2 अगले महीने 23 सितंबर को रिलीज होगा। साथ ही पिछली बार की तरह यह वेब सीरीज झारखंड राज्य के Jamtara शहर में चल रहे एक फर्जी कॉल सेंटर पर आधारित है। वेब सीरीज में ऑनलाइन हैक्स और फिशिंग जैसे फ्रॉड की कहानियां दिखाई जाएंगी।

आपको याद दिला दें कि 2014 से 2018 तक Jamtara एक वास्तविक फ़िशिंग हब बन गया और इस वेब सीरीज़ में दिखाया गया है कि कैसे लोगों को अपने बैंकिंग डिटेल्स प्राप्त करने और अपने अकाउंट से पैसे निकालने के लिए बुलाया जाता है। इस सीरीज के दूसरे सीजन में साइबर क्राइम की असली घटनाएं फिर देखने को मिलेंगी। 

यह भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई के बीच सोनी ने चुनिंदा देशों में पीएस5 की कीमत बढ़ाई

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo