Amazon Prime Video पर मार्च में रिलीज़ हो रही है Jalsa, थ्रिलर सीरीज़ के शौकीन हैं तो देखें ये विकल्प

Updated on 02-Mar-2022
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Video पर रिलीज़ होगी Jalsa

जलसा में नज़र आ रही हैं विद्या बालन और शेफाली शाह

थ्रिलर वेब सीरीज़ की लिस्ट में देखें ये नाम

अमेजन प्राइम (Amazon Prime) ने विद्या बालन की बहुप्रतीक्षित ड्रामा थ्रिलर ‘जलसा’ के प्रीमियर पेश कर दिया है। जलसा (Jalsa) को प्राइम विडियो पर 18 मार्च को स्ट्रीम किया जाएगा। आपको बता दें कि जलसा (Jalsa) के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी हैं और फिल्म में विद्या बालन के अलावा शेफाली शाह, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे मंझे हुए कलाकार नज़र आने वाले हैं।

https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1498161039967461376?ref_src=twsrc%5Etfw

जलसा (Jalsa) एक टॉप पत्रकार और उसके कुक के जीवन के माध्यम से सुनाई गई संघर्ष की एक बेहद आकर्षक और मनोरम कहानी है। फिल्म में विद्या बालन, शेफाली शाह, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं।

देखें थ्रिलर वेब सीरीज़ के ये विकल्प

Delhi Crime

दिसंबर 2012 में दिल्ली की सड़कों पर एक भीषण घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। दिल्ली क्राइम 2012 के दुखद निर्भया रेप केस पर आधारित एक सीरीज है। नेफ्लिक्स सीरीज घटना के एक और पहलू पर प्रकाश डालती है, जहां डीसीपी दक्षिण वर्तिका चतुर्वेदी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस ने छह अपराधियों का पता लगाया। सीरीज दिखाती है कि कैसे दिल्ली पुलिस अपराधियों से स्वीकारोक्ति और उपयुक्त सबूत खोजने की कोशिश करती है ताकि उन्हें न्याय मिल सके। शेफाली शाह ने डीसीपी की भूमिका निभाई है। 

यह भी पढ़ें: Gangubai के लिए आलिया ने ली करोड़ों की रकम, तो केवल कैमियो के लिए अजय देवगन को मिले Rs 11 करोड़

Kaafir

पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर के अशांत क्षेत्र के बारे में काफिर सीरीज Zee5 पर देखी जा सकती है। कहानी काफिर कैनाज़ अख्तर नाम की एक महिला की है, जो किसी तरह एलओसी को तोड़कर भारत में प्रवेश करने में सफल रही। नतीजतन, उसे आतंकवादी होने के संदेह में कैद कर लिया गया था। अगर आप जानना चाहते हैं कि आगे क्या होगा तो आपको काफिर को देखना होगा। सीरीज में दीया मिर्जा, मोहित रैना, दिशिता जैन जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। 

David Attenborough: A Life On Our Planet

नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में, 90 वर्षीय विश्व-प्रसिद्ध प्रसारक और प्राकृतिक इतिहासकार सर डेविड एटनबरो पृथ्वी पर अपने 90 वर्षों के अनुभव और शोध को प्रदर्शित करना चाहते हैं। उन्होंने अपने जीवनकाल में हर महाद्वीप का दौरा किया है और कुछ सबसे बड़े जैव प्रणालियों की खोज की है। वह सबके सामने कुछ आसान से सवाल उठाते हैं और साथ ही उसका हल भी बताते हैं। ये समाधान दुनिया को एक और बड़े पैमाने पर विलुप्त होने से बचाने में मदद कर सकते हैं। फिल्म से हमारे ग्रह और प्रकृति के बारे में बहुत कुछ जाना जाता है। सर डेविड ने कठिन चीजों को बहुत ही सरल तरीके से समझाया। सभी को अपना ज्ञान बढ़ाने के लिए यह फिल्म देखनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें: Vidya Balan की Jalsa के साथ ही ये वेब सीरीज़ और फिल्में हो रही हैं इस महीने रिलीज़

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :