ओटीटी पर जल्द आने वाले वाले हैं ये शो और फिल्में

Updated on 29-Jul-2022
HIGHLIGHTS

House of Dragon बहुप्रतीक्षित शो में से एक है

Chintaa Mani जल्द होगी रिलीज

नेटफ्लिक्स पर शुरू होगी Darlings

जुलाई समाप्त होने के साथ, और अगस्त लगभग वहाँ, कैलेंडर लंबे सप्ताहांतों से भरा हुआ दिखाई देता है। हम में से अधिकांश पहले से ही दोस्तों और परिवार के साथ यात्रा की योजना बना रहे हैं। लेकिन जो लोग यात्रा करने वाली भीड़ के बीच बाहर नहीं जाना चाहते हैं वे घर वापस आ जाते हैं और अन्य दिलचस्प चीजें ढूंढते हैं। कुछ समय बिताने और दोस्तों या रिश्तेदारों से मिलने के अलावा, हम में से कई, विशेष रूप से सिनेप्रेमी, नए शो और फिल्में देखने के शौकीन हैं। और ओटीटी निराश नहीं करेगा क्योंकि आने वाले महीने में कई शो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

House of Dragon -HBO Max

बेहद लोकप्रिय गेम ऑफ थ्रोन्स का यह प्रीक्वल इस महीने ओटीटी पर सबसे बहुप्रतीक्षित शो में से एक है। यह 2018 में जारी मार्टिन के उपन्यास फायर एंड ब्लड के कुछ हिस्सों पर आधारित है। प्रीक्वल गेम ऑफ थ्रोन्स की घटनाओं से 2 शताब्दी पहले सेट किया गया है और उन घटनाओं पर प्रकाश डालता है जिनके कारण उत्तराधिकार के महान टारगैरियन युद्ध हुए, जिसे लोकप्रिय रूप से जाना जाता है ड्रेगन का नृत्य।

Chintaa Mani

एक चमत्कारी मणि या एक कीमती पत्थर पर आधारित, जो भविष्य की भविष्यवाणी कर सकता है, कहानी दिलचस्प मोड़ और ट्विस्ट का खुलासा करती है जब तीन दोस्त उस पर अपना हाथ रखते हैं। भविष्य जो मणि प्रकट करता है और उसके बाद आने वाली घटनाएं तीनों के जीवन को उल्टा कर देती हैं। कहानीकार से फिल्म निर्माता बने सुधांशु राय की चायपट्टी और डिटेक्टिव बूमराह के बाद तीसरी स्ट्रीमिंग रिलीज़, यह थ्रिलर आपको पूरे रनटाइम के दौरान अपनी सीट से जोड़े रखेगी। हॉलीवुड जैसे दृश्य प्रभावों और एक प्रयोगात्मक विषय के साथ, यह आउट-ऑफ-द-बॉक्स अवधारणा निश्चित रूप से आपका मनोरंजन करती रहेगी।

Darlings Netflix

शेफाली शाह, आलिया भट्ट और विजय वर्मा जैसे प्रशंसित अभिनेताओं के साथ, यह सस्पेंस, डार्क कॉमेडी, थ्रिलर आपको बांधे रखने के लिए बाध्य है। एक निम्न मध्यमवर्गीय बदरू की कहानी, जो अपने पति के साथ हिंसक रिश्ते में है, और कैसे वह अपनी माँ के साथ बदला लेना चाहती है। विचित्र ट्रेलर पहले से ही तैयार किया जा रहा है और दर्शक इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।

She-Hulk: Attorney at Law

सुपरहीरो हल्क, शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ के डरावने लेकिन प्यारे चरित्र पर एक दिलचस्प टेक ने पहले ही अपने ट्रेलर के साथ बहुत अधिक प्रत्याशा पैदा कर दी है। अगस्त के मध्य में रिलीज होने की उम्मीद है, यह जेनिफर वाल्टर्स की यात्रा का इतिहास है, जिसका जीवन एक महिला और वकील के रूप में काफी जटिल है। और जटिलताओं को जोड़ने वाला तथ्य यह है कि जेनिफर, तातियाना मसलनी द्वारा निभाई गई, सुपर-पावर्ड हल्क भी है। शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ स्टार तातियाना के साथ जमीला जमील, जिंजर गोंजागा, मार्क रफ्फालो और टिम रोथ, अन्य।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :