रिलीज होने वाली है नई फिल्म जादूगर, ट्रेलर रिलीज

रिलीज होने वाली है नई फिल्म जादूगर, ट्रेलर रिलीज
HIGHLIGHTS

समीर सक्सेना की नई फिल्म जादूगर जल्द रिलीज होने जा रही है।

यह फिल्म 15 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी।

फिल्म में जितेंद्र कुमार और जावेद जाफरी के अलावा आरुषि शर्मा भी नजर आएंगी।

जीतू भैया का नाम तो सभी जानते हैं। जीतू ने कोटा फैक्ट्री से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। उनके अभिनय कौशल का हर कोई कायल है। अब जीतू भैया उर्फ जितेंद्र कुमार एक बार फिर से एक नया हंगामा लेकर आने वाले हैं। कुछ ही दिनों में उनकी फिल्म जादू रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इससे पहले भी उनके सहज अभिनय से कई लोग मंत्रमुग्ध थे, वह एक नए रूप में, एक नए अंदाज में वापस आ रहे हैं। फिल्म जादूगर में वह थोड़े अलग अंदाज में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12 Ultra की लाइव तस्वीरों से हुई बड़े कैमरा और लीका ब्रांडिंग की पुष्टि

जादूगर फिल्म का विषय क्या है?

जादूगर मूल रूप से एक खेल नाटक है। यह कॉमेडी से भरपूर है। जितेंद्र कुमार वास्तव में एक जादूगर है, वह प्यार में पड़ जाता है और एक अजीब काम करता है। वास्तव में, प्यार लोगों से कुछ नहीं करवाता! ऐसे में उन्होंने जितेंद्र के साथ अजीबोगरीब हरकत की। प्यार में पड़ने के बाद, जितेंद्र ने फैसला किया कि वह एक फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी क्षेत्रीय टीम को जीत दिलाएगा।

jaadugar film trailer

कहानी मीनू के इर्द-गिर्द घूमती है। मीनू यानि जितेंद्र कुमार, इस फिल्म में उनके किरदार का नाम मीनू है, वह एक शहर का पार्ट टाइम जादूगर है। वह खेल भी सकता है और जादू भी दिखा सकता है। मीनू नीमच नामक कस्बे में रहती है जहाँ हर कोई फ़ुटबॉल प्रेमी है। एक दिन मीनू को एक लड़की से प्यार हो जाता है, लेकिन लड़की यह स्पष्ट कर देती है कि वह मीनू से तभी शादी करेगा जब वह फुटबॉल चैंपियनशिप जीतेगा। इस घटना के इर्दगिर्द कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है फिल्म में तरह-तरह के ट्विस्ट आते रहते हैं। टर्निंग पॉइंट भी आते हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T भारत में इस कीमत में होगा लॉन्च, अब तक मिली है ये जानकारी

प्यार में पड़ने से पहले मीनू की फुटबॉल टीम को उसकी कई बार जरूरत पड़ी, लेकिन उसने उसे समय नहीं दिया। लेकिन प्यार में पड़ने के बाद तस्वीर बदल जाती है। जादू और प्यार का टकराव शुरू हुआ। उसके बाद क्या होता है ये तो फिल्म देखकर ही पता चल सकता है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। म्यूजियम में मीनू के कोच के तौर पर जावेद जाफरी नजर आएंगे।

फिल्म के डायरेक्टर समीर सक्सेना हैं। फिल्म में जितेंद्र कुमार और जावेद जाफरी के अलावा आरुषि शर्मा भी नजर आएंगी। यह इमेज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई से उपलब्ध होगी। यह एक रोमांटिक कॉमेडी शैली है जो हास्य से भरपूर है।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेंसिटी 700 SoC और ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Realme Q5x

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo