iVOOMi Energy ग्राहक के घर पर ई-स्कूटर की डिलीवरी करने के लिए डी2सी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने के लिए तैयार

iVOOMi Energy ग्राहक के घर पर ई-स्कूटर की डिलीवरी करने के लिए डी2सी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने के लिए तैयार
HIGHLIGHTS

भारत के सबसे तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर उत्पादकों में से एक, iVOOMi Energy, भारत में प्रमुख ई-स्कूटर ब्रांड बनने के बाद दूसरी डायरेक्ट-टू-कस्टमर (डी2सी) कंपनी बनने की ओर अग्रसर है।

देश भर में उत्पादों की बिक्री बढ़ाने के लिए iVOOMi Energy 4 जून, 2022 को अपना ऑनलाइन बिक्री पोर्टल लॉन्च करने के लिए तैयार है।

इस मॉडल के तहत, कंपनी का लक्ष्य ग्राहकों के घर पर उत्पाद पहुंचाने के साथ-साथ पिकअप सुविधा देकर निर्बाध, सहज और किफायती मोबिलिटी समाधान पेश करना है।

भारत के सबसे तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर उत्पादकों में से एक, iVOOMi Energy, भारत में प्रमुख ई-स्कूटर ब्रांड बनने के बाद दूसरी डायरेक्ट-टू-कस्टमर (डी2सी) कंपनी बनने की ओर अग्रसर है। देश भर में उत्पादों की बिक्री बढ़ाने के लिए iVOOMi Energy 4 जून, 2022 को अपना ऑनलाइन बिक्री पोर्टल लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस मॉडल के तहत, कंपनी का लक्ष्य ग्राहकों के घर पर उत्पाद पहुंचाने के साथ-साथ पिकअप सुविधा देकर निर्बाध, सहज और किफायती मोबिलिटी समाधान पेश करना है।

iVOOMi Energy के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में हाल ही में लॉन्च किए गए iVOOMi S1 सहित सभी नवीनतम मॉडल शामिल हैं, जिसके बाद अन्य प्रीमियम आगामी मॉडल आएंगे। iVOOMi उत्पाद ICAT प्रमाणित हैं और क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) द्वारा पंजीकृत हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo ने शुरू किया 200W फास्ट चार्जिंग वाले फोन पर काम, 10 मिनट में पूरा चार्ज होगा फोन

ऑनलाइन पोर्टल https://ivoomienergy.com/  के ज़रिये iVOOMi उत्पाद पहले से कहीं अधिक आसानी से उपलब्ध होते हैं। इससे ग्राहकों को iVOOMi के उत्पाद लाइनअप को देखने और उत्पाद लेने की उनकी यात्रा को अधिक जानकारीपूर्ण और सुगम बनाने में मदद मिलेगी। कंपनी जून के मध्य से उत्पादों की समय पर डिलीवरी का भी वादा करती है।

iVOOMi Energy

इस कदम के साथ, कंपनी ने ऑनलाइन स्पेस में महत्वपूर्ण बाज़ार हिस्सेदारी हासिल करने और ब्रांड और अपने ग्राहकों के बीच पारदर्शिता को बढ़ाने का लक्ष्य बनाया है। कंपनी प्रीमियम और बेहद सहज और शानदार वितरण सहायता पेश करके अनूठा ग्राहक अनुभव प्रदान करती है। घरेलू इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड, iVOOMi Energy पुणे और नागपुर में अपनी ऑनलाइन बिक्री शुरू कर रहा है, जिसके बाद यह अपने चैनल भागीदारों से पूरे भारत में डिलीवरी करेगा।

इस पर टिप्पणी करते हुए, iVOOMi Energy के एमडी और सह-संस्थापक, श्री सुनील बंसल कहते हैं, "हम डी2सी मॉडल के साथ iVOOMi S1 की बिक्री का पहला चरण शुरू करने की अपनी योजनाओं की घोषणा करके उत्साहित हैं। हम मोबिलिटी और इलेक्ट्रिक वाहन बाजारों में अग्रणी ग्लोबल कंपनी बनने के भारत के दृष्टिकोण को आगे बढ़ा रहे हैं। हम जनता के लिए iVOOMi Energy को सबसे भरोसेमंद और विश्वसनीय स्वदेशी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी के रूप में स्थापना की दिशा में व्यापक तौर पर काम कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: Rs 8,999 के स्पेशल प्राइस पर लॉन्च हुआ Motorola का बजट फोन, कब शुरू होगी सेल

उन्होंने आगे कहा, “देश के कोने-कोने में अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए, हम एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पेश कर रहे हैं जो हमें व्यापक बाज़ार को सेवाएं देने में मदद करेगा। हमारा मानना है कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग का भविष्य बहुत आशाजनक है। इस श्रेणी में मौजूद अपार संभावनाओं को देखते हुए, हमारा लक्ष्य अपनी ऑनलाइन उपस्थिति को बढ़ाना है ताकि हम उन ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ा सकें, जिन तक ऑफलाइन चैनल की पहुंच नहीं है।”

iVOOMi Energy

कंपनी यह प्लेटफॉर्म लॉन्च करके ग्राहकों के लिए ऑनलाइन खरीदारी और बिक्री के विकल्प को और भी सुविधाजनक बनाना चाहती है। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में एक समर्पित कस्टमर केयर नंबर और ईमेल पता भी दिया जाएगा, जहां उपभोक्ता वाहन के बारे में तत्काल पूछताछ के लिए और वाहन की बिक्री के बाद समर्थन के लिए अनुभवी विशेषज्ञों से बातचीत कर सकते हैं। iVOOMi Energy Android और iOS डिवाइसों के लिए ऐप रिलीज़ करना चाहता है जो ग्राहकों को वारंटी क्लेम करने, सर्विसिंग आवश्यकताओं और एक्सेसरीज़ के साथ-साथ आगामी iVOOMi वाहनों की जानकारी पाने की सहूलियत देगा।

यह भी पढ़ें: Vivo ने शुरू किया 200W फास्ट चार्जिंग वाले फोन पर काम, 10 मिनट में पूरा चार्ज होगा फोन

और अधिक आसानी और खरीदारी की सुविधा करने के लिए, ग्राहक यूपीआई, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग ऑफ़र का लाभ उठा सकेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo