इस हफ्ते Netflix पर देखें ये पांच फिल्में, ये है पूरी लिस्ट

इस हफ्ते Netflix पर देखें ये पांच फिल्में, ये है पूरी लिस्ट
HIGHLIGHTS

Netflix पर देखें ये फिल्में

डार्लिंग्स, मॉर्बियस आदि हैं लिस्ट में शामिल

आलिया भट्ट की डार्लिंग्स है डार्क कॉमेडी ड्रामा

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर कई फिल्में रिलीज हुई हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया पर आप इन फिल्मों को देख सकते हैं जो आपको जरूर पसंद आएंगे। ये फिल्में कुछ ऐसी हैं जिन्हें आप इस हफ्ते देख सकते हैं। ये कौन सी फिल्में हैं? चलो पता करते हैं। आप इन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं। 

Darlings

5 अगस्त, 2022 को रिलीज़ हुई फिल्म, जिसमें आलिया भट्ट और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं। डार्लिंग्स ड्रामा और रहस्य का कुल पैकेज है जिसे आप देखना पसंद करेंगे। कुछ चीजें सामने आने तक फिल्म पूरी तरह से मजेदार है। यह एक ब्लैक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, और इसका ट्रेलर आपको कुछ दुविधा में छोड़ देगा।

Morbius

डेनियल एस्पियन्सा द्वारा निर्देशित,मॉर्बियस एक ऐसी फिल्म है जो प्लेग की एक बीमारी को ठीक करने के लिए एक कठोर प्रयोग पर आधारित है जो कुछ अप्रत्याशित परिणामों को सहन करती है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही है और इसे 5.2 IMDb रेटिंग मिली है। यह फिल्म एक्शन और फेंटेसी का कुल मैशअप है और वास्तव में एक चौंका देने वाली चीज है जिसे आप सप्ताहांत में देख सकते हैं।

Pakka Commercial

गोपीचंद और राशि खन्ना स्टारर पक्का कमर्शियल एक वकील और उसके निंदनीय मुवक्किल की कहानी है। फिल्म को 4.3 IMDb रेटिंग मिली है और बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है। अभिनेताओं और फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, वहीं कई लोग फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

The Gray Man

22 जुलाई, 2022 को रिलीज़ हुई, द ग्रे मैन सीआईए के शीर्ष एसेट्स पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को 6.5 IMDb रेटिंग मिली है और यह वास्तव में एक्शन दृश्यों का एक पैकेज है जिसका आनंद आप इस हफ्ते ले सकते हैं।

Wedding Season

टॉम डे, सूरज शर्मा और पल्लवी शारदा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 6.3 IMDb रेटिंग मिली है। यह फिल्म अच्छी दिखने वाली लीड के साथ-साथ सभी दिल तोड़ने वाली, क्रैकिंग केमिस्ट्री का कुल पैकेज है। यह निश्चित रूप से एक फिल्म है जिसे आपको देखना चाहिए। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo