आईपैड एयर 3 हो सकता है 4GB रैम से लैस

Updated on 01-Feb-2016
HIGHLIGHTS

एप्पल आईपैड एयर 3 में 9.7 इंच की डिस्प्ले हो सकती है. इसके साथ ही इसमें एप्पल का A9X चिपसेट भी मौजूद हो सकता है. इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि, इसमें 8 मेगापिक्सल का आईसाइट कैमरा भी मौजूद हो सकता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी एप्पल जल्द ही बाज़ार में अपना नया टैबलेट आईपैड एयर 3 पेश करेगी. पिछले काफी समय से इस टैबलेट के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी है, अब इस टैबलेट के बारे में एक नया खुलासा सामने आया है. ताज़ा जानकारी में दावा किया गया है कि, यह टैबलेट 4K रेजोल्यूशन डिस्प्ले और 4GB रैम के साथ पेश किया जाएगा.

आपको बता दें कि, यह ताज़ा जानकारी डिजिटाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में दी है. इस रिपोर्ट के अनुसार, आईपैड एयर 3 में पुराने वर्ज़न की तुलना में ज्यादा बड़ी बैटरी होगी. यह दावे ताइवान के सप्लाई चेन से जुड़े एक शख्स के हवाले से किए गए हैं.

इससे पहले सामने आई एक पुरानी रिपोर्ट में इस टैबलेट में 9.7 इंच की डिस्प्ले होने का दावा किया गया था. इसे मार्च 2016 में पेश किया जाएगा.

इससे पहले मैकरूमर्स वेबसाइट द्वारा पेश की गई रिपोर्ट के अनुसार आईपैड एयर 3 में 3D टच फीचर की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी. उम्मीद है कि एप्पल मार्च 2016 में एक इवेंट के दौरान 4-इंच आईफोन 6C और एप्पल वॉच 2 के साथ ही आईपैड एयर 3 को भी प्रदर्शित कर सकती है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एप्पल आईपैड एयर 3 में 9.7 इंच की डिस्प्ले हो सकती है. इसके साथ ही इसमें एप्पल का A9X चिपसेट भी मौजूद हो सकता है. इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि, इसमें 8 मेगापिक्सल का आईसाइट कैमरा भी मौजूद हो सकता है. इसके साथ ही इसकी कीमत के बारे में भी अंदाजा लगाया गया है. उम्मीद की गई है कि इसकी कीमत 610 डॉलर (लगभग Rs. 39,700)  हो सकती है.

गौरतलब हो कि, एप्पल ने सितंबर 2015 में आईफोन 6S, आईफोन 6S प्लस, आईपैड मिनी 4 और आईपैड प्रो को लॉन्च किया था.

 

इसे भी देखें: शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन होगा 24 फरवरी को पेश

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S7 स्मार्टफ़ोन होगा 4GB रैम से लैस

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :