Rs. 6,000 की कीमत में इंटेक्स ने लॉन्च किया LED मॉनिटर 1901

Rs. 6,000 की कीमत में इंटेक्स ने लॉन्च किया LED मॉनिटर 1901
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने PC सेगमेंट में एक बार फिर से एंट्री करते हुए अपना नया LED मॉनिटर 1901 लॉन्च किया है. यह मॉनिटर 18.5-इंच का है और इसकी कीमत महज़ Rs. 6,000 रखी गई है.

इंटेक्स टेक्नोलॉजी ने मॉनिटर सेगमेंट में एक बार फिर से अपने कदम रखते हुए अपना नया LED मॉनिटर 1901 लॉन्च किया है. इस मॉनिटर का डिजाईन थोड़ा सा स्लीकी है और इसे एक ग्लॉसी फिनिश वाला फ्रेम भी दिया गया है. इन दोनों खूबियों के होने से यह एक बढ़िया डिजाईन वाला शानदार और प्रीमियम मॉनिटर बन जाता है, साथ ही बता दें कि इस मॉनिटर में आपको इन-बिल्ट स्टीरियो स्पीकर्स भी मिल रहे हैं. इसकी कीमत महज़ Rs. 6,000 रखी गई है.

डिस्प्ले की क्वालिटी में बदलाव करते हुए इंटेक्स ने इस बार अपने इस मॉनिटर को बढ़िया LED बैक लाइटिंग वाली डिस्प्ले दी है. इसके माध्यम से आपको शानदार व्युविंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है. इसके साथ ही आपको इस मॉनिटर द्वारा बढ़िया रेस्पोंस टाइम भी मिलता है. और शानदार पिक्चर क्वालिटी भी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

यह मॉनिटर 47cm का पैनल है और आप तक बढ़िया फोटो और विडियो पहुंचाने में इसने कोई कसर नहीं छोड़ी है इस मॉनिटर की डिस्प्ले के माध्यम से आपको ऐसा लगता है कि मानो आप उस जगह जिवंत रूप में मौजूद हैं और जो भी आप देख रहा हैं आप के आसपास ही हो रहा है. ऐसा नहीं लगता कि आप विडियो या फोटो देख रहे हैं बल्कि आप इन्हें 3D की तरह महसूस भी कर पाते हैं. इसके साथ ही बता दें कि ये मॉनिटर बिजली की भी ज्यादा खपत नहीं करता है यह महज़ 20W ही बिजली लेता है. और इसका वजन भी महज़ 1.4kg है.

इसे भी देखें: ओप्पो R9 और R9 प्लस स्मार्टफोंस 17 मार्च को होंगे लॉन्च

इसे भी देखें: वनप्लस 3 होगा कैमरा शटर बटन से लैस

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo