इंटेल ने 13वीं जेनरेशन के इंटेल कोर फैमिली डेस्कटॉप प्रोसेसर को पेश किया, ये रही इसकी सारी डिटेल्स

इंटेल ने 13वीं जेनरेशन के इंटेल कोर फैमिली डेस्कटॉप प्रोसेसर को पेश किया, ये रही इसकी सारी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

चिप निर्माता इंटेल ने 13वीं जेनरेशन इंटेल कोर आई9-13900के के नेतृत्व में 13वीं जेनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर का अनावरण किया है।

कंपनी ने कहा कि नए 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर परिवार में 24 कोर और 32 थ्रेड्स के साथ छह नए अनलॉक किए गए डेस्कटॉप प्रोसेसर और बेहतरीन गेमिंग, स्ट्रीमिंग और रिकॉर्डिग अनुभव के लिए 5.8 गीगाहट्र्ज तक की धमाकेदार क्लॉक शामिल है।

चिप निर्माता इंटेल ने 13वीं जेनरेशन इंटेल कोर आई9-13900के के नेतृत्व में 13वीं जेनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर का अनावरण किया है। कंपनी ने कहा कि नए 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर परिवार में 24 कोर और 32 थ्रेड्स के साथ छह नए अनलॉक किए गए डेस्कटॉप प्रोसेसर और बेहतरीन गेमिंग, स्ट्रीमिंग और रिकॉर्डिग अनुभव के लिए 5.8 गीगाहट्र्ज तक की धमाकेदार क्लॉक शामिल है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के बेहतरीन प्लांस से भी बेहतर हैं BSNL के ये रिचार्ज प्लांस; देखें बेनेफिट

इंटेल में क्लाइंट कंप्यूटिंग ग्रुप के कार्यकारी उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक मिशेल जॉनस्टन होल्थॉस ने एक बयान में कहा, "हम अपनी नई पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ पीसी प्रदर्शन के मानकों को एक बार फिर से बढ़ा रहे हैं।"

इंटेल कोर 'के' प्रोसेसर के लॉन्च के नेतृत्व में, 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर डेस्कटॉप परिवार में 22 प्रोसेसर और 125 से अधिक पार्टनर सिस्टम डिजाइन शामिल होंगे, जो एप्लिकेशन प्रदर्शन और प्लेटफॉर्म संगतता दोनों में एक समझौताहीन अनुभव प्रदान करते हैं।

intel new processor

उत्साही लोग मौजूदा इंटेल 600 या नए इंटेल 700 सीरीज चिपसेट मदरबोर्ड के साथ 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के प्रदर्शन में सुधार का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस कंपनी ने पेश किया 7 हजार रुपये से भी सस्ता 5000mAh की बैटरी वाला फोन, देखें कहाँ हो रही सेल

लेटेस्ट डीडीआर5 मेमोरी सपोर्ट और निरंतर डीडीआर4 मेमोरी सपोर्ट दोनों के साथ संयुक्त, उपयोगकर्ता अपनी सुविधा और बजट वरीयताओं के आधार पर अपने सेटअप को अनुकूलित करते हुए 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर के लाभों का आनंद ले सकते हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo