Instagram हुआ डाउन, यूजर्स ने की शिकायत, बोले- सुबह से नहीं कर रहा काम

Instagram हुआ डाउन, यूजर्स ने की शिकायत, बोले- सुबह से नहीं कर रहा काम
HIGHLIGHTS

Instagram आज सुबह से डाउन

यूजर्स ट्विटर पर कर रहे हैं शिकायत

डाउनडिटेक्टर पर भी लोगों ने की शिकायत

पॉपुलर सोशल मीडिया ऐप Instagram डाउन हो गया है. यूजर्स को Instagram में लॉगिन करने और ब्राउजिंग करने में दिक्कत आ रही है. Instagram के डाउन होते ही यूजर्स इसकी शिकायत ट्विटर पर भी कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम आज सुबह लगभग 11:30 बजे डाउन हो गया. इसके बाद से यूजर्स लगातार इसको एक्सेस करने में दिक्कत महसूस कर रहे हैं. वेबसाइट और सोशल मीडिया के डाउन होने को रिपोर्ट करने वाली साइट Downdetector ने भी इसको रिपोर्ट किया है.

Downdetector पर हजारों शिकायतें

Downdetector पर हजारों लोगों ने इसके डाउन होने को रिपोर्ट किया है. वहीं एक्स या ट्विटर पर भी लोग इसके डाउन होने को लेकर शिकायतें कर रहे हैं. हालांकि, खबर लिखे जाने तक भी कई लोगों इसे एक्सेस नहीं कर पा रहे थे.

Meta ने पहले भी नहीं दिया है अपडेट

अभी फिलहाल मेटा ने इसको लेकर अपडेट नहीं दिया है. मेटा पहले भी कई बार सोशल साइट डाउन होने की वजह बताने से बचता रहा है. हालांकि, कई यूजर्स ट्विटर पर यह भी दावा कर रहे हैं कि उनके लिए इंस्टाग्राम फिर से चल रहा है. लेकिन, ज्यादातर लोग इसके डाउन होने की बात कर रहे हैं.

इसको लेकर कई मीम्स भी यूजर्स शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें इस डाउन की वजह को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन, बाद में इसको लेकर अपडेट आ सकता है. अगर आपके लिए भी इंस्टाग्राम नहीं चल रहा है तो आप इसके ठीक होने का इंतजार कर सकते हैं.

Sudhanshu Shubham

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo