Inbase (इनबेस) ने भारत में नए कार होल्डर और माउंट लॉन्च किये

Inbase (इनबेस) ने भारत में नए कार होल्डर और माउंट लॉन्च किये
इनोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल उत्पाद बाजार में एक अग्रणी नाम इनबेस ने भारत में 5 नए कार होल्डर और माउंट लॉन्च किये है। कार माउंट्स की नवीनतम श्रृंखला के लॉन्च के साथ, इनबेस ऑटोमोटिव यूटिलिटी एक्सेसरीज बाजार के बड़े हिस्से पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। नए लॉन्च किए गए कार माउंट्स और होल्डर्स को ABS and Silicone durable material का उपयोग करके डिजाइन किया गया है। कार माउंट का डिज़ाइन अलग-अलग उपयोग, प्लेसमेंट ओरिएंटेशन और उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के कारण अलग है।

यह नए इनबेस के 5 कार होल्डर और माउंट है:

1. Tablet Mount for Dashboard
2. Headrest Tablet Mount
3. Universal Car Mount for Mobiles 
4. Adjustable Bracket 01 for Mobiles 
5. Magnetic Air vent holder
 
जबकि 5 उत्पादों में से, Adjustable Bracket 01  और Universal Car Mount  मोबाइल होल्डर हैं जो बेहतर स्थिति और आसानी से एक हाथ से संचालित किया जा सकता हैं। इसके अलावा, इनबेस ने 2 टैबलेट होल्डर्स लॉन्च किया है, सीटों के लिए Headrest Tablet Holder और डैशबोर्ड के लिए Tablet Mount। दोनों में अंतर यह है कि Headrest Tablet Holder  का उपयोग सीट के हेडसेट के पीछे किया जाता है और Tablet Mount का उपयोग चार पहिया वाहन के डैशबोर्ड पर किया जाता है। दूसरी ओर, Magnetic Air Vent  शक्तिशाली मैग्नेट का उपयोग करता है जो अन्य कार माउंट के मुकाबले सक्शन कप का उपयोग करता है।

कीमत और उलपब्धता :

Inbase के 5 नए कार होल्डर और माउंट INR 499 से लेकर INR 1299 / – की कीमत में उपलब्ध हैं और सभी प्रमुख दुकानों से खरीदे जा सकते है।
Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo