आईबॉल स्लाइड गॉर्जियो 4GL टैबलेट पेश, कीमत Rs. 6,999

Updated on 28-Jan-2016
HIGHLIGHTS

यह टैबलेट 1GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी आईबॉल ने अपना नया टैबलेट स्लाइड गॉर्जियो 4GL बाज़ार में पेश कर दिया है. कंपनी ने अपने इस टैबलेट की कीमत Rs. 6,999 रखी है. यह टैबलेट जल्द ही बाज़ार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

आपको बता दें कि, इस टैबलेट के साथ ही कंपनी ने 5 डिटेचेबल MSLR लेंस भी लॉन्च किए हैं. इन लैंस को Rs. 1,499 में खरीदा जा सकता है.

आईबॉल स्लाइड गॉर्जियो 4GL टैबलेट के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 7-इंच की IPS डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 1024×600 पिक्सल है. यह टैबलेट 1GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

इसके साथ ही इस टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. दोनों ही कैमरे के साथ LED फ़्लैश मौजूद है. यह एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, GPRS/ एज, 3G, वाई-फाई, GPS और माइक्रो-USB फ़ीचर मौजूद हैं. यह टैबलेट 3500mAh की बैटरी से लैस है. 

इसके साथ ही यह डिवाइस ड्यूल-USB के साथ आता है जिसकी मदद से यूज़र एक ही वक्त में टैबलेट को चार्ज़ भी कर पाएंगे और किसी अन्य USB डिवाइस से कनेक्ट भी. टैबलेट में दो 4G सिम के लिए सपोर्ट मौजूद है. टैबलेट में 21 क्षेत्रीय भाषाओं में काम किया जा सकता है.

 

इसे भी देखें: आईबेरी ऑक्सस स्टनर स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत Rs. 14,990

इसे भी देखें: जियोनी E-लाइफ S8 स्मार्टफोन होगा 22 फरवरी को लॉन्च

 

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :