आईबॉल स्लाइड को-मेट टैबलेट कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

Updated on 18-Apr-2016
HIGHLIGHTS

इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर ARM कॉर्टेक्स A7 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही यह डिवाइस 1GB की रैम के साथ पेश किया गया है. ग्राफिक्स के लिए इसमें माली 400 MP GPU भी मौजूद है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी आईबॉल ने अपने नए टैबलेट स्लाइड को-मेट को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है. फ़िलहाल इस लिस्टिंग में इस टैबलेट की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद आईबॉल स्लाइड को-मेट टैबलेट के फीचर्स पर अगर नज़र डालें तो इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर ARM कॉर्टेक्स A7 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही यह डिवाइस 1GB की रैम के साथ पेश किया गया है. ग्राफिक्स के लिए इसमें माली 400 MP GPU भी मौजूद है. यह 8GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है. साथ ही इस टैबलेट में माइक्रो-SD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसका मतलब है कि इसके स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. लिस्टिंग के अनुसार, इसकी स्टोरेज को 32GB के माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

यह डिवाइस 8-इंच की HD IPS डिस्प्ले से लैस है, जिसका रेजोल्यूशन 1280×800 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की डेनसिटी 188.68ppi है. यह टैबलेट एंड्राइड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है. इस लिस्टिंग के अनुसार, इस टैबलेट में LED फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह डिवाइस 4300mAh की बैटरी से लैस है.

इस लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि इस टैबलेट में 3G, वाई-फाई 802.11 B/G/N, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ V4.0 और माइक्रो USB (OTG सपोर्ट के साथ) जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

इसे भी देखें: एसर लिक्विड M330 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, विंडोज 10 मोबाइल से लैस

इसे भी देखें: फ्लिप्कार्ट का सैमसंग वीक 15-21 अप्रैल: ले जाए अपनी पसंद का सैमसंग फ़ोन बड़े डिस्काउंट के साथ

Connect On :