आईबॉल स्लाइड ब्रेस-X1 मिनी टैबलेट लॉन्च

Updated on 12-Oct-2015
HIGHLIGHTS

इसमें 8-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1280x800 पिक्सल है. यह एक IPS डिस्प्ले है. इसके साथ ही यह टैबलेट 1.3GHZ क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है.

मोबाइल निर्माता कंपनी आईबॉल ने अपना नया टैबलेट स्लाइड ब्रेस-X1 मिनी लॉन्च किया है. इस नए टैबलेट की कीमत Rs. 12,999 रखी गई है. कंपनी ने जानकारी दी है कि स्लाइड सीरीज का यह टैबलेट नामी रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा.

आपको बता दें कि, आईबॉल स्लाइड ब्रेस-X1 मिनी कंपनी के स्लाइड ब्रेस-X1 टैबलेट का मिनी वर्ज़न है जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. पुराने वर्ज़न की तरह आईबॉल स्लाइड ब्रेस-X1 मिनी वॉयस-कॉलिंग फ़ीचर के साथ आएगा और इसमें दो सिम के लिए सपोर्ट मौजूद है.

अगर इस टैबलेट के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 8-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1280×800 पिक्सल है. यह एक IPS डिस्प्ले है. इसके साथ ही यह टैबलेट 1.3GHZ क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके अलावा इस टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह टैबलेट एंड्रॉयड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :