पूरे एक साल तक एक्टिव रहेगा SIM, बस एक बार खरीद लें ये धांसू Recharge Plan

पूरे एक साल तक एक्टिव रहेगा SIM, बस एक बार खरीद लें ये धांसू Recharge Plan
HIGHLIGHTS

यहाँ आप जान सकते है कि एक साल की वैलिडिटी के साथ आपके लिए एयरटेल का पैक कितने में आता है

इसके अलावा इतना ही नहीं, Vodafone Idea का प्लान आपको किस कीमत में क्या दे रहा है

आप सब कुछ यहाँ जानने वाले हैं कि आखिर आपको कौन सा प्लान कितने में मिलेगा, साथ ही एक दूसरे से कितने अलग हैं ये प्लांस

उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो एक लंबी अवधि की प्लांस की तलाश करते रहते हैं, आज उनके लिए एक अच्छी खबर है। असल में आज हम ऐसे यूजर्स के लिए एक तोहफा लेकर आए हैं। आपको इस बारे में तो जानकारी पहले से ही है कि टेलीकॉम कंपनियों के पास एक सामान्य मासिक, दो महीने और तीन महीने के पैक के अलावा एक साल की वैलिडिटी वाले प्लांस भी हैं। साल भर के प्लांस में आमतौर पर 365 दिनों की वैलिडिटी आपको मिलती है। आज हम आपको ऐसे ही एक साल की वैलिडिटी वाले कुछ एयरटेल और वोडाफोन आइडिया प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

यहाँ आप जान सकते है कि एक साल की वैलिडिटी के साथ आपके लिए एयरटेल का पैक कितने में आता है, इसके अलावा इतना ही नहीं, Vodafone Idea का प्लान आपको किस कीमत में क्या दे रहा है। आप सब कुछ यहाँ जानने वाले हैं कि आखिर आपको कौन सा प्लान कितने में मिलेगा, साथ ही एक दूसरे से कितने अलग हैं ये प्लांस। 

यह भी पढ़ें: OnePlus से Asus और Xiaomi के ये फोंस होने वाले हैं जुलाई में लॉन्च

भारती एयरटेल का 365 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग वाला धांसू प्लान  

भारती एयरटेल भी वीआई के समान ही वार्षिक प्लांस की पेशकश करता है लेकिन डेटा लाभ और कीमत में कुछ अंतर है। पहला प्लान वीआई के समान है क्योंकि यह 1,799 रुपये की कीमत में आता है। इसके अलावा इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल के साथ कुल 24GB डेटा और 365 दिनों के लिए कुल 3600 SMS मिलते हैं। अन्य दो प्लान डेली डेटा प्लान हैं। पहले की कीमत 2,999 रुपये है जबकि दूसरे की कीमत 3,359 रुपये है।

airtel one year validity plans 2022 with huge offer

इन दोनों प्लान में प्रतिदिन 2GB और 2.5GB डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा, दोनों प्लान्स Disney+ Hotstar के एक्सेस के साथ भी आते हैं।

इनके अलावा, भारती एयरटेल के सभी प्लांस Amazon Prime Video के मोबाइल एडिशन के साथ लाभ के साथ आते हैं। हालांकि इसके अलावा विंक म्यूजिक, शॉ एकेडमी, फ्री हेलोट्यून्स और बहुत कुछ भी इन प्लांस में मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: 7 जुलाई को शुरू हो रहा है Koffee With Karan S7, KJo का फनी विडियो आया सामने

Vi के सबसे धांसू प्रीपेड रिचार्ज प्लान  

वीआई अपने उपयोगकर्ताओं को कुछ रोमांचक लाभों के साथ तीन एक वर्षीय प्रीपेड प्लान प्रदान करता है। इस लिस्ट में पहला प्लान 1,799 रुपये की कीमत वाला है और इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉल और कुल 3600 SMS भी दिए जाते हैं। इतना ही इस प्लान में आपको 24GB डेटा प्रदान किया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। इस प्लान के साथ वीआई मूवीज और टीवी का एक्सेस आपको फ्री में दिया जाता है। 

Vi one year validity plans 2022 with huge offer

अन्य दो प्लान डेली डेटा प्लान हैं। पहले की कीमत 2,899 रुपये है जबकि दूसरे की कीमत 3,099 रुपये है। ये दोनों प्लान 1.5GB और 2GB डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS प्रतिदिन प्रदान करते हैं। एकमात्र बड़ा अंतर यह है कि 3,099 रुपये के प्लान के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का एक साल का एक्सेस फ्री में मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स की हो गई बल्ले बल्ले! जियो और डिजिबॉक्स ने मिलकर पेश किया Google Photos का विकल्प

इसके अलावा, ये दोनों प्लान "बिंज ऑल नाइट" फीचर की पेशकश करते हैं जो उपयोगकर्ताओं को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट का उपयोग करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता सोमवार से शुक्रवार से शनिवार और रविवार तक अपने अप्रयुक्त डेटा को भी ले सकते हैं जिसे "वीकेंड रोल ओवर" लाभ कहा जाता है। इसके अलावा यूजर्स को हर महीने 2GB डेटा बैकअप भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के मिलता है।

नोट: Airtel और Vodafone idea के बेस्ट रिचार्ज प्लांस!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo