हुवावे का विंडोज आधारित टैबलेट मेटबुक पेश

हुवावे का विंडोज आधारित टैबलेट मेटबुक पेश
HIGHLIGHTS

हुवावे ने MCW 2016 से पहले अपना नया इंटेल कोर m आधारित हाइब्रिड टैबलेट जिसे मेटबुक का नाम दिया गया है को $699 की कीमत में पेश किया है.

मेटबुक एक 2-इन-1 हाइब्रिड टैबलेट है. इसमें एल्युमीनियम यूनिबॉडी डिज़ाइन दिया गया है, यह 6.9mm पतला है, इसका वजन 640 ग्राम है. यह दो रंगों में उपलब्ध होगा. इसमें 12-इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, जिसका रेजोल्यूशन 2160 x 1440 पिक्सल होगा. हुवावे मेटबुक 6th जेन इंटेल कोर m प्रोसेसर और ड्यूल कोर m3, m5 और m7 प्रोसेसर से लैस होगा.

मेटबुक में 4430mAh की बैटरी मौजूद होगी, कंपनी का दावा है कि यह 10 घंटों तक का पॉवरबैकअप देगी. इसके साथ ही कंपनी ने इसके साथ ही एक स्टाइलस एक्सेसरी मेट पेन भी पेश किया है. इसका लेवेल्स प्रेशर 2048 है, यह लेज़र फ़ोन की तरह भी काम करेगे. कंपनी का दावा है कि इसको एक घंटे तक चार्ज करने पर इसे एक महीने तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इस टैबलेट में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, यह टैबलेट के राइट साइड पर दिया गया है.

इसके साथ ही हुवावे ने मेटडॉक, डॉकिंग स्टेशन जिसमें USB टाइप-A पोर्ट, USB टाइप-C पोर्ट, माइक्रो USB पोर्ट, ईथरनेट जैक और बैटरी पैक को भी पेश किया है. यह हाइब्रिड टैबलेट विंडोज 10 होम और प्रो पर चलेगा. इसके साथ ही कंपनी ने इस टैबलेट के लिए एक कीबोर्ड केस भी पेश किया है. यह चार रंगों में उपलब्ध होगा.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo