HTC 5G Hub हुआ लॉन्च, 5-इंच की स्क्रीन, स्नेपड्रैगन 855 और एंड्राइड Pie से लैस

HTC 5G Hub हुआ लॉन्च, 5-इंच की स्क्रीन, स्नेपड्रैगन 855 और एंड्राइड Pie से लैस
HIGHLIGHTS

HTC ने अपना HTC 5G Hub लॉन्च कर दिया गया है। इसे कंपनी की ओर से 5-इंच की स्क्रीन, स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट के अलावा X50 5G Modem और एंड्राइड पाई के साथ आया है।

खास बातें:

  • HTC  का 5G हब अपनी तरह का पहला मोबाइल स्मार्ट हब है
  • इसे कंपनी की ओर से घर और ऑफिस दोनों में ही काम करने के लिए बनाया है
  • इसके माध्यम से 4K विडियो स्ट्रीमिंग की जा सकती है 

 

आपको बता दें कि HTC की ओर से इसका एक मात्र अपनी तरह का पहला स्मार्ट मोबाइल हब लॉन्च कर दिया है, इसे कंपनी की ओर से HTC 5G Hub नाम से लॉन्च किया गया है। आपको जैसा कि हम बता ही चुके हैं कि यह ओनी तरह का पहला स्मार्ट मोबाइल हब है। इसे ऑफिस और घर दोनों ही वातावरण में काम करने के लिए बनाया गया है। आपको बता दें कि इसे आप 4K विडियो स्ट्रीमिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलवा इसमें लो-लेटेंसी गेमिंग, और 5G मोबाइल हॉटस्पॉट की तरह भी इस्तेमाल में लिया जा सकता है। इसके माध्यम से एक ही समय में लगभग 20 यूजर्स एक साथ इससे जुड़ सकते हैं। 

HTC 5G हब यूजर्स को इस बात की आज़ादी देता है कि वह फ़ास्ट कनेक्टिविटी के लिए इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसके माध्यम से कॉन्टेंट शेयरिंग, मनोरंजन और बहुत कुछ कर सकते हैं। इसमें आपको एक 5-इंच की HD टचस्क्रीन मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको किसी भी वायर या केबल आदि की जरूरत नहीं है। 

इसे आप अगली पीढ़ी का 4K विडियो को एक सेकंड स्क्रीन पर दिखाने वाला जबरदस्त डिवाइस कह सकते हैं। इसके अलावा आप इसपर क्लियर कॉन्टेंट भी देख सकते हैं। इसके अलावा आप इसके माध्यम से एक वाई-फाई राऊटर को भी रिप्लेस कर सकते हैं। जो आपको बिना जरूरत वाले वायर और केबल आदि से भी निजात दिलाने वाला है। आपको बता देते हैं कि यह डिवाइस स्नेपड्रैगन X50 5G Modem के अलावा क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफार्म पर काम करता है। इसके अलावा इसमें आपको RF ट्रांसीवर मिल रहा है। यह एंड्राइड 9 पाई पर काम करता है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें:

MWC 2019: Intel ने 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया Hewitt Lake चिपसेट

MWC 2019 में दिखा OnePlus 5G प्रोटोटाइप

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo