JioCinema के अलावा कहाँ कहाँ देख सकते हैं IPL 2024 Matches, लिस्ट देखकर यकीन नहीं होगा

Updated on 15-May-2024
HIGHLIGHTS

राजस्थान रॉयल्स आज पंजाब किंग्स के खिलाफ गुवाहाटी के एसीए क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे IST से खेलेगी।

आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए एक निर्णायक IPL 2024 Match होने वाला है।

आप JioCinema के अलावा भी कई अन्य जगहों पर IPL 2024 के सभी मैच देख सकते हैं।

आरआर (RR) बनाम पीबीकेएस (PBKS) आईपीएल 2024 लाइव स्ट्रीमिंग फ्री ऐप्स: राजस्थान रॉयल्स आज पंजाब किंग्स के खिलाफ गुवाहाटी के एसीए क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे IST से खेलेगी। राजस्थान रॉयल्स खेले गए 12 मैचों में से 8 मैच जीतकर दूसरे स्थान पर है। वहीं पंजाब किंग्स खेले गए 12 मैचों में से 4 मैच जीतकर 10वें स्थान पर है।

यह मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह उनका 13वां मैच होगा, जो इस सीज़न के लिए अंक तालिका में दोनों ही टीमों को कहाँ जाकर ठहरना है, इसे तय करने वाला है। इसे एक निर्णायक IPL 2024 Match भी कहा जा सकता है।

आज यह मैटच शाम के 7:30 पर शुरू होने वाला है, ऐसे में आप इसे Jio Cinema के अलावा भी अन्य कई ऐप्स पर देख सकते हैं। कई बार ऐसा होता है कि JioCinema के न चलने की स्थिति में आप मैच को देख ही नहीं पाते हैं, हालांकि कारण अन्य कुछ भी हो सकता है, ऐसे में आपको एक ऐसा ऐप भी चाहिए जहां आप IPL 2024 के सभी मैच देख सकें।

इसी कारण हम आपको आज आपकी इस समस्या से निजात दिलाने के लिए आए हैं। आज हम आपको बताने वाले है कि आखिर आप भारत में किन किन अन्य ऐप्स पर IPL 2024 के सभी मैच आज के RR VS PBKS Match के साथ देख सकते हैं।

यहाँ ब्रॉडकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म आदि की सम्पूर्ण डिटेल्स आप देख सकते हैं!

आरआर बनाम पीबीकेएस आईपीएल 2024: मैच कब और कहां खेला जाएगा?

राजस्थान रॉयल्स अपने 13वें मैच के लिए 15 मई को गुवाहाटी के एसीए क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे IST पर पंजाब किंग्स से भिड़ेगी।

आरआर बनाम पीबीकेएस आईपीएल 2024: ब्रोडकास्ट चैनल (भारतीय प्रसारण चैनल (भारतीय दर्शक)

आरआर और पीबीकेएस के बीच दूसरा 2024 आईपीएल क्रिकेट मैच भारत में सभी स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा। अगर आपके घर में केबल नेटवर्क है फिर चाहे यह किसी भी कंपनी का हो, आप इसपर स्पोर्ट्स पैक के साथ IPL 2024 के सभी मैच आज के मैच के साथ देख सकते हैं। यहाँ आपको HD Quality में अगर आप TV भी HD सपोर्ट करता है IPL 2024 के मैचों का आनंद मिलने वाला है। आइए अब जानते है कि आखिर आप Online या Apps के माध्यम से कहाँ देख सकते हैं।

आरआर बनाम पीबीकेएस आईपीएल 2024: लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (भारतीय दर्शक)

आरआर और पीबीकेएस प्रशंसक आज के मैच को जियो सिनेमा ऐप या वेबसाइट पर मुफ्त में देख यह पिछले साल की तरह ही इस साल भी दिखाया जा रहा है, आप TV और Mobile पर फ्री में JioCinema के माध्यम से IPL 2024 के मैचों का आनंद ले सकते हैं। हालांकि अगर आपके पास JioCinema नहीं है तो आपको आखिर कौन से अन्य ऐप्स पर IPL 2024 का मैच देखने को मिलने वाला है, आइए जानते हैं।

नीचे दिए गए ऐप्स पर आप IPL 2024 के सभी मैच और RR VS PBKS के बीच आज एक IPL Match को भी देख सकते हैं।

  1. डिज़्नी+हॉटस्टार ऐप
  2. टाटा प्ले डीटीएच ऐप
  3. यप्पटीवी ऐप
  4. फैनकोड ऐप

अब अगर आप सोच रहे हैं कि अगर JioCinema पर आपके पास किसी भी कारण से IPL 2024 के मैच नहीं चल रहे हैं तो आप इन्हें इन ऐप्स पर भी देख सकते हैं, जिनका जिक्र हमने ऊपर किया है। अगर आपके फोन में यह ऐप्स नहीं हैं तो आप इन्हें डाउनलोड और इंस्टॉल करके इनपर IPL 2024 Matches का आनंद ले सकते हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :