Google Pay पर नहीं मिल रहा है कैशबैक तो आपको ज़रूर आज़मानी चाहिए ये ट्रिक्स

Google Pay पर नहीं मिल रहा है कैशबैक तो आपको ज़रूर आज़मानी चाहिए ये ट्रिक्स
HIGHLIGHTS

गूगल पे पर नहीं मिल रहा है कैशबैक तो करें ये काम

UPI पेमेंट ऐप से पैसा पाने के लिए करें ये काम

जानें कैसे मिलता है Google Pay पर कैशबैक

गूगल पे (Google Pay) भारत में मुख्य UPI पेमेंट ऐप में से एक है। पैसे ट्रान्सफर करने से लेकर ऑनलाइन पेमेंट करने तक आप कई काम गूगल पे (Google Pay) से कर सकते हैं। हालांकि, आप गूगल पे (Google Pay) की मदद से पैसे भी कमा सकते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कई UPI पेमेंट ऐप (payment app) ग्राहकों को बढ़िया रिवार्ड देते हैं और गूगल पे (Google Pay) भी उन्हीं में से एक है। शुरुआत में गूगल पे (Google Pay) से लोगों को बढ़िया कैशबैक (cashback) मिला करता था लेकिन अब यूजर्स को ज़्यादा कैशबैक (cashback) नहीं मिलता है। हालांकि, हम आपको एक तरीका बता रहे हैं जिससे आप आसानी से कैशबैक जीत (win cashback) सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कम कीमत में एक्स्ट्रा डेटा वाले Reliance Jio के धांसू रिचार्ज, देखें कीमत

google pay

एक ही अकाउंट पर बार-बार न करें पेमेंट

अगर आप कैशबैक (cashback) पाना चाहते हैं लेकिन बार-बार एक ही अकाउंट (account) पर पैसा ट्रान्सफर (money transfer) कर रहे हैं तो आपको फायदे के बदले नुकसान हो सकता है। अगर आप एक ही अकाउंट (account) पर पैसा ट्रान्सफर (money transfer) करते रहते हैं तो एक दो बार के बाद कैशबैक (cashback) नहीं मिलता है। अगर आपको अलग-अलग अकाउंट पर कैशबैक चाहिए तो आपको अलग-अलग अकाउंट पर पैसा ट्रान्सफर करना होगा।

यह भी पढ़ें: 5G की ताकत और 11GB तक की रैम के साथ इंडिया में आया Tecno Pova 5G, कीमत कर देगी हैरान

मीडियम अमाउंट ही करें ट्रान्सफर

अगर आप गूगल पे (Google Pay) से पेमेंट कर रहे हैं तो बात दें कि बहुत कम या बहुत ज़्यादा माउंट ट्रान्सफर न करें। अगर आप ऐसा करते हैं तो कैशबैक मिलने की संभावना कम हो जाती है। अगर आप सिंगल-डबल डिजिट पेमेंट करते हैं तो कैशबैक की उम्मीद कम होती है वहीं अगर आप ट्रिपल डिजिट पेमेंट करते हैं तो कैशबैक मिलने के चान्स बढ़ जाते हैं। हालांकि, अगर आप सोच रहे हैं कि इससे अधिक मनी ट्रान्सफर करने पर अधिक पैसा मिलेगा तो ऐसा नहीं है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo