मात्र मोबाइल फोन ही नहीं Paytm Mall से आप खरीद सकते हैं बाइक भी

मात्र मोबाइल फोन ही नहीं Paytm Mall से आप खरीद सकते हैं बाइक भी
HIGHLIGHTS

अगर आप अभी तक इस बारे में ही सोचते आये हैं कि आपको Paytm Mall पर मात्र मोबाइल फोन, स्पीकर्स, पॉवर बैंक्स, Fancy और स्मार्ट लाइट्स के अलावा घरेलु प्रोडक्ट्स पर ही बेस्ट डील्स मिलती हैं लेकिन ऐसा नहीं है। आपको Paytm Mall पर बाइक्स और स्कूटर्स पर भी बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिल रही हैं। आइये जानते हैं इन डील्स और ऑफर्स के बारे में जो आपको इन बाइक्स और स्कूटर्स पर मिलने वाली हैं।

अगर आप ऑनलाइन एक बाइक खरीदना चाहते हैं, तो अब आप ऐसा भी कर सकते हैं। असल में Paytm Mall आपको यह मौक़ा दे रहा है। अगर आप Paytm Mall से अभी तक मात्र मोबाइल फोन, स्पीकर्स, पॉवर बैंक्स, Fancy और स्मार्ट लाइट्स के अलावा घरेलु प्रोडक्ट्स ही खरीदते आये हैं, तो यह मात्र इतने तक ही सिमट कर नहीं रह जाता है। आपको बता दें कि आपको Paytm Mall पर बाइक्स और स्कूटर्स पर भी बेस्ट डील्स और ऑफर्स मिलते हैं। असल में अभी तक हम मात्र ऑफलाइन ही बाइक्स और स्कूटर्स आदि को खरीदते आ रहे हैं। अभी तक हम इस बारे में जानते ही नहीं है कि आपको ऑनलाइन भी कुछ बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिल सकती हैं। शायद आपने अभी तक इस बारे में सोचा ही न हो लेकिन आज हम आपको कुछ बाइक्स और स्कूटर्स पर बेस्ट ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनका लाभ आप Paytm Mall पर जाकर ले सकते हैं। आइये जानते हैं इन डील्स और ऑफर्स के बारे में जो आपको इन बाइक्स और स्कूटर्स पर मिलने वाली हैं। 

Hero Motocorp Hf Deluxe Kick Start Drum Brake Spoke Wheel

आप Hero की बाइक को Paytm Mall के माध्यम से खरीद सकते हैं, जैसे कि हम यहाँ देख पा रहे हैं कि आपको यह बाइक लो कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ मिल सकती है। इसके अलावा आप इसे अपने पिन कोड को यहाँ दर्ज करके देख सकते हैं कि आपके घर तक इसकी डिलीवरी कब तक हो सकती है। इसके अलावा आप देश के अलग अलग राज्यों में देख सकते हैं कि इसकी डिलीवरी उपलब्ध है या नहीं। असल में आपको Paytm Mall पर इसकी कीमत Rs 37,700 नजर आने वाली है। इसके अलावा आपसे Rs 500 रुपये अतिरिक्त तौर पर कंवेयंस के भी लिए जाने वाले हैं, इसके अलावा आप इस बाइक को एक बार लेने के बाद रीटर्न नहीं कर सकते हैं, और बुकिंग करने के बाद आप इसके लिए कैंसिल की रिक्वेस्ट भी नहीं कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Hero Motocorp Hf Deluxe Kick Start Drum Brake Spoke Wheel

यह भी एक अन्य Hero की बाइक है, जो Rs 37,700 की कीमत में ही यहाँ उपलब्ध है, हालाँकि यहाँ दिखाई गई कीमत मात्र एक्स-शोरूम कीमत है, आपको इस बाइक के लिए कुछ ज्यादा पैसे अदा करने पड़ सकते हैं। इसके अलावा यह बाइक भी लो कॉस्ट EMI के साथ उपलब्ध है। साथ ही जैसे कि हमने आपको ऊपर बताया है कि आपको एक बार बाइक लेने के बाद इसे रिटर्न करने या बुकिंग के बाद इसके लिए कैंसिल रिक्वेस्ट करने का कोई ऑप्शन नहीं दिया जा रहा है, साथ ही आपको इस बाइक के लिए भी Rs 500 कंवेयंस फीस अदा करनी होगी। यहाँ से खरीदें।

Hero Motocorp Splendor+ Kick Start Drum Brake Spoke Wheel

इस लिस्ट में हीरो के रूप में ही इस तीसरी बाइक को ही शामिल किया गया है। आपको इस बाइक का एक्स-शोरूम प्राइस Rs 48,400 दिखाई देने वाला है। बाकी सब कुछ ऊपर बताये अनुसार ही इस बाइक पर भी लागू होता है। यहाँ से खरीदें।

Hero Motocorp Passion Pro i3s Self Start Drum Brake Spoke Wheel

यहाँ मौजूद सभी बाइक्स में आपको एक समानता देखने को मिलने वाली है, और यह Rs 53,750 के एक्स-शोरूम प्राइस के साथ उपलब्ध है। साथ ही अन्य सभी कुछ जो हम आपको ऊपर की बाइक्स के लिए बता चुके हैं, वह सब इस बाइक के लिए भी मान्य है। यहाँ से खरीदें।

Mahindra Gusto VX (Special Edition) – Pacific Matt Blue

एक बदलाव के साथ इस लिस्ट में हमने एक प्रोडक्ट महिंद्रा का भी शामिल किया है। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत Rs 53,030 है। आप इसे बड़ी आसानी से Paytm Mall के माध्यम से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। हालाँकि जैसा कि आपको हमने बताया कि आपको हीरो की बाइक के लिए कंवेयंस फीस भी देनी होगी, और अन्य लेकिन इस बाइक के साथ ऐसा कुछ भी हमें नजर नहीं आ रहा है। इस बाइक को कुछ आकर्षक कर देने वाले EMI ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें।

Yamaha FASCINO

Yamaha की इस आकर्षक दी दिखाई देने वाली बाइक की एक्स-शोरूम कीमत Rs 54,593 है, इसका मतलब है कि आपको इस कीमत लगभग Rs 5,000-Rs 7,000 ज्यादा देने पड़ सकते हैं, हालाँकि आपको यह ऑनलाइन मिनटों में मिल जाने वाली है, आप अपने इलाके के पिन कोड को यहाँ दर्ज करके देख सकते हैं कि यह आपके इलाके में डिलीवर कर दी जाने वाली है, या नहीं। इस बाइक के साथ भी आपको लो-कॉस्ट EMI उपलब्ध होने वाली है। यहाँ से खरीदें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo