केवल 499 रुपये में शुरू हुई Ola Scooter की बुकिंग, 18 मिनट की चार्जिंग में दौड़ेगी मीलों, देखें डिटेल्स

Updated on 16-Jul-2021
HIGHLIGHTS

ओला इलेक्ट्रिक ने आखिरकार अपने अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी है

स्कूटर को केवल 499 रुपये की रीफंडेबल राशि को जमा करके बुक किया जा सकता है

इच्छुक ग्राहक कंपनी की आधिकारिक भारत वेबसाइट - olaelectric.com के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते हैं

ओला इलेक्ट्रिक ने आखिरकार अपने अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी है। स्कूटर को केवल 499 रुपये की रीफंडेबल राशि को जमा करके बुक किया जा सकता है। इच्छुक ग्राहक कंपनी की आधिकारिक भारत वेबसाइट – olaelectric.com के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते हैं। ब्रांड का कहना है कि जो लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी रिजर्व करेंगे उन्हें प्राथमिकता के आधार पर डिलीवरी मिलेगी। कुछ दिन पहले, ओला इलेक्ट्रिक के ग्रुप सीईओ और चेयरमैन भाविश अग्रवाल ने ई-स्कूटर के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि वाहन में सेगमेंट में सबसे अच्छा अंडर-सीट स्टोरेज होगा, मोबाइल ऐप-आधारित एक्सेस और सेगमेंट-लीडिंग रेंज (जो कि एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किमी होनी चाहिए) के साथ आएगा।

ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि आने वाले दिनों में उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी फीचर्स और कीमत का खुलासा किया जाएगा। इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अन्य प्रमुख बिट्स में फ्रंट डिस्क ब्रेक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ऑल-एलईडी लाइटिंग शामिल है। ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर का लॉन्च काफी आसन्न लग रहा है और ईवी की कीमत लगभग 1 लाख रुपये होने की उम्मीद है। स्कूटर एथर 450X और TVS iQube को कड़ी टक्कर देगा जो वर्तमान में भारत में सेल हो रहे सबसे अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से हैं।

इस नई घोषणा पर बोलते हुए, ओला के अध्यक्ष और समूह सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि भारत की ईवी क्रांति आज से शुरू हो रही है क्योंकि उनके इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग को शुरू कर दिया गया है, जो ओला इलेक्ट्रिक की आगामी ईवी की सीरीज में पहला है। उन्होंने कहा कि अपने अविश्वसनीय परफॉरमेंस, टेक्नोलॉजी और डिजाइन के साथ सबसे शानदार प्राइस में इलेक्ट्रिक स्कूटर स्थायी गतिशीलता में संक्रमण को तेज करने में मदद करेगा। अग्रवाल ने यह भी कहा कि भारत के पास ईवीएस में विश्व में अग्रणी बनने का अवसर और क्षमता है और ओला को इस चार्ज का नेतृत्व करने पर गर्व है। 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :