‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

Updated on 01-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

मिगुएल सपोचनिक ने 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' श्रृंखला से बाहर निकलने की घोषणा की

'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के पूरे दौर में एक कार्यकारी निर्माता के रूप में रहेंगे

सैपोचनिक 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के पूरे दौर में एक कार्यकारी निर्माता के रूप में रहेंगे

केवल दो एपिसोड प्रसारित होने के बाद, 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के को-शोरनर मिगुएल सपोचनिक ने इससे हटने की घोषणा की है। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, केवल दो एपिसोड प्रसारित होने के बाद, 31 अगस्त को, मिगुएल सपोचनिक ने 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' श्रृंखला से बाहर निकलने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें: उड़ान, जियोमार्ट के नेतृत्व में भारत का बी2बी ई-कॉम बाजार 2030 तक 100 अरब डॉलर तक पहुंचने की संभावना

मिगुएल सपोचनिक ने एक बयान में कहा, "पिछले कुछ वर्षों से जीओटी के लिए काम करना एक सम्मान रहा है, विशेष रूप से 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के अद्भुत कलाकारों और चालक दल के साथ समय बिताना। मैंने सीजन एक के साथ जो हासिल किया है उस पर मुझे बहुत गर्व है और अपने दर्शकों की उत्साही प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं।"

एचबीओ के अनुसार, 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के सह-निर्माता रयान कोंडल, जिन्होंने यूएसए नेटवर्क्‍स कॉलोनी का सह-निर्माण भी किया, अगले सीजन में श्रृंखला के एकमात्र शोरनर के रूप में कार्य करेंगे।

एमी-विजेता गेम ऑफ थ्रोन्स के अनुभवी एलन टेलर पहले से घोषित दूसरे सीजन में एक कार्यकारी निर्माता और कई एपिसोड के निर्देशक के रूप में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: Apple इस साल लॉन्च कर सकता है नया 'आईफोन 14 मैक्स'

मिगुएल सपोचनिक ने बताया, "आगे बढ़ने का फैसला करना अविश्वसनीय रूप से कठिन था, लेकिन मुझे पता है कि यह मेरे लिए व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से सही विकल्प है।"

अपने प्रमुख काम से पीछे हटने के बावजूद, सैपोचनिक 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के पूरे दौर में एक कार्यकारी निर्माता के रूप में रहेंगे।

एचबीओ ने एक बयान में कहा, "मिगुएल सैपोचनिक ने हाउस ऑफ द ड्रैगन के पहले सीजन में अद्भुत काम किया है, इसके सिग्नेचर लुक और फील को स्थापित किया है।"

28 अगस्त को हाउस ऑफ द ड्रैगन के दूसरे एपिसोड को 10.2 मिलियन दर्शकों ने देखा।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By