ये हुई न कुछ बात! Honda Activa होने जा रहा Electric; Swappble Battery से होगा लैस, कैसा होगा लुक

ये हुई न कुछ बात! Honda Activa होने जा रहा Electric; Swappble Battery से होगा लैस, कैसा होगा लुक
HIGHLIGHTS

Honda अब EV Scooter Segment में अपने कदम रख रहा है

जानकारी के लिए बता देते है कि आपका पसंदीदा Honda Activa अब Electric अवतार में मिलेगा

आपको बता दें कि कंपनी All-New Honda Activa E ला रहा है

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Honda Motorcycle and Scooter India President Atsushi Ogata ने यह जानकारी दी है कि Honda अब EV Scooter Segment में अपने कदम रख रहा है, जानकारी के लिए बता देते है कि आपका पसंदीदा Honda Activa अब Electric अवतार में मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी All-New Honda Activa E ला रहा है। यह भी सामने आ रहा है कि कंपनी एक HMSI EV प्रोडक्ट को देश में लाने वाली है, हालांकि इस्कया लॉन्च इंडिया में 2023 तक होने वाला है। इसका मतलब है कि आपको इस नए Electric Scooter के लिए एक साल का और इंतज़ार करना पड़ सकता है। 

यह भी पढ़ें: 2026 तक 100 करोड़ हो जाएगा स्मार्टफोन यूजर्स का आंकड़ा, देखें क्या होगी Feature Phones की संख्या

Battery Swapping Technology से होगा लैस 

यहाँ आपको यह भी बता देते है कि यह नए Honda Electric Scooter Battery Swapping Technology से लैस होने वाला है। इस तकनीकी की मदद से यूजर्स को बड़ी आसानी से चार्ज खत्म हो चुकी बैटरी को चार्ज बैटरी के साथ बदलने में मदद मिलने वाली है, यानि आप एक बैटरी को हटाकर जिसकी क्षमता खत्म हो गई हो, एक चार्ज बैटरी उसमें आसानी से लगा सकते हैं। इस काम के लिए आपको किसी भी मकैनिक की भी जरूरत नहीं होने वाली है, इस काम को आप अपने घर पर ही कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Poco M4 Pro 4G हुआ लॉन्च, देखें कैसे हैं स्पेक्स और कीमत क्या है

इस फीचर के साथ Bounce Infinity E भी हो चुका है लॉन्च 

यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि Bounce Infinity E Electric Scooter को भी इस तकनीकी के साथ इंडिया में पेश किया गया था। हालांकि यह देश का पहला Battery Swapping Feature से लैस Electric Scooter भी था।  

यह भी पढ़ें: केवल 149 रूपए से शुरू होते हैं Reliance Jio के ये बेहतरीन Recharge, Airtel-Vi को देते हैं टक्कर

Honda Activa E और Bounce Infinity E की होगी टक्कर 

अब जब हम जानते है कि यह दोनों ही Electric Scooter इस फीचर से लैस हैं तो साफ है कि इन दोनों के बीच ही कड़ी टक्कर भी होने वाली है। हालांकि इंडिया में Honda Activa E को अन्य कई Electric Scooter आदि से टक्कर मिलने वाली है, इस लिस्ट में Ola S1, Bajaj Chetak, Ather 450X और Hero Electric Scooters आदि शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel लाया एक नई बढ़िया सर्विस, पहले महीने मिलेगा बिलकुल फ्री लाभ…

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo