Hero लाया गजब के डिजाइन वाली नई बाइक, बाजार में आते ही मचाया हंगामा

Hero लाया गजब के डिजाइन वाली नई बाइक, बाजार में आते ही मचाया हंगामा
HIGHLIGHTS

हीरो मोटोकॉर्प ने Hero XPulse 200 4V के लॉन्च के साथ तुर्की के बाजार में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को अब और भी ज्यादा बढ़ा लिया है।

भारत-स्पेक मॉडल के समान, XPulse 200 4V में 200cc, फोर-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है।

Hero Xpulse 200 के अपडेटेड डिज़ाइन में रिपोज़िशन किए गए LED DRLs और एक प्रोजेक्टर-स्टाइल LED हेडलाइट का उपयोग किया गया है।

हीरो मोटोकॉर्प ने Hero XPulse 200 4V के लॉन्च के साथ तुर्की के बाजार में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को अब और भी ज्यादा बढ़ा लिया है। भारतीय दोपहिया निर्माता 2014 से तुर्की में काम कर रहा है और वर्तमान में उसके पास 100 से अधिक टचप्वाइंट का नेटवर्क है, जो सेल, सर्विस और पार्ट्स को यहाँ प्रदान करता है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart पर शुरू हुई इलेक्ट्रॉनिक सेल, 27 जून तक इन फोंस पर मिलेगा डिस्काउंट

भारत-स्पेक मॉडल के समान, XPulse 200 4V में 200cc, फोर-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है जो 8,500rpm पर अधिकतम 18.4bhp की पावर और 6,500rpm पर 17.35Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। मोटर को फाइव-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। जबकि टर्की-स्पेक XPulse 200 4V के स्पेक्स और समग्र डिज़ाइन भारतीय संस्करण के समान हैं, यह मोटरसाइकिल की हेडलाइट में कुछ बदलाव आपको देखने को मिल सकते हैं। 

hero xpulse turkey me hui launch

Hero Xpulse 200 के अपडेटेड डिज़ाइन में रिपोज़िशन किए गए LED DRLs और एक प्रोजेक्टर-स्टाइल LED हेडलाइट का उपयोग किया गया है। मोटरसाइकिल की अन्य विशेषताओं में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ एक पूरी तरह से डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है जो कॉल अलर्ट और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन तक पहुंच प्रदान करता है। यह गियर इंडिकेटर, इको मोड और दो ट्रिप मीटर भी आपको दिखाता है। इलेक्ट्रॉनिक राइडर एड्स में स्टैन्डर्ड के रूप में सिंगल-चैनल ABS शामिल है।

यह भी पढ़ें: बड़ी डिस्प्ले और 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi Smart Band 7

hero xpulse turkey me hui launch

इसके अलावा, हार्डवेयर में लंबी निलंबन यात्रा, वायर-स्पोक व्हील और दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक शामिल हैं। हीरो मोटोकॉर्प XPulse 200 4V को तीन रंगों – ट्रेल ब्लू, ब्लिट्ज ब्लू और रेड रेड में पेश किया गया है। इसकी कीमत की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F13 को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ किया गया लॉन्च, 15 हजार के अंदर है नई पेशकश

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo