ऐसे आप अभी भी फ्री में अपनी विंडोज 10 को कर सकते हैं अपग्रेड

Updated on 03-Aug-2016
HIGHLIGHTS

हम आपको कुछ ऐसे ट्रिक्स बता रहे हैं जिनके माध्यम से आप अभी भी अपने विंडोज 10 ओएस को फ्री में अपग्रेड कर सकते हैं.

माइक्रोसॉफ्ट का विंडोज 10 एनिवर्सरी अपडेट आज से शुरू हो गया है. लेकिन शायद हो सकता है कि आपको विंडोज 10 का फ्री अपग्रेड न मिला हो जो कंपनी ने पिछले साल से ही शुरू किया था. इसके साथ ही माइक्रोसॉफ्ट ने कहा था कि वह विंडोज 10 के फ्री अपग्रेड को 29 जुलाई को बंद कर देगा. और इसके लिए यूजर्स को पैसा देना होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अगर आपने विंडोज 10 के फ्री अपडेट को मिस कर दिया है तो आपको इसके लिए 119 डॉलर यानी लगभग Rs. 7,942 देने होंगे, लेकिन आप घबराइये नहीं हम आपके लिए इसे फ्री अपडेट करने का एक सुनेहरा अवसर ले आये हैं. आप इसे फ्री में अभी भी माइक्रोसॉफ्ट की एक्सेसिबिलिटी वेबसाइट से जाकर फ्री में अपडेट कर सकते हैं. इसके लिए आपको महज़ करना इतना है कि एक EXE फाइल को इस वेबसाइट से डाउनलोड करना है, और आपका अपग्रेड बिना किसी पैसे के शुरू हो जाएगा. इसके साथ साथ आपको बता दें कि कंपनी यह नहीं देख रही है कि इसे फ्री में कौन अपडेट कर रहा है, और न ही वह इसे बंद करने वाली है.

विंडोज 10 के लिए अपग्रेड करते ही आपको माइक्रोसॉफ्ट का फ्री एनिवर्सरी अपडेट का लाभ मिलेगा. जिसमें आपको इस ओएस के साथ नए फीचर्स मिलने वाले हैं. इस आसान सी गतिविधि को करके आप बिना किसी पैसे के अपने ओएस को विंडोज 10 के साथ अपग्रेड कर सकते हैं.

इसे भी देखें: CG slate gamified लर्निंग टैबलेट भारत में पेश, कीमत Rs. 8,499

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीर हुई लीक

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :