OTT Movies and Web Series: वीकेंड पर रोमांच के नए डोज के लिए हो जाइए तैयार

OTT Movies and Web Series: वीकेंड पर रोमांच के नए डोज के लिए हो जाइए तैयार
HIGHLIGHTS

डिज़्नी+हॉटस्टार अप्रैल 2024 में अपने स्पेशल शो और फिल्मों की शानदार लाइनअप के साथ धूम मचा रहा है।

असल में इस महीने OTT Platform पर आपको ऐसा रोमांचक कॉन्टेन्ट मिलने वाला है।

अगर आप इस वीकेंड पर अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं तो इन Disney+ Hotstar Specials को एक साथ बैठकर देख सकते हैं।

डिज़्नी+हॉटस्टार अप्रैल 2024 में अपने स्पेशल शो और फिल्मों की शानदार लाइनअप के साथ धूम मचा रहा है। असल में इस महीने OTT Platform पर आपको ऐसा रोमांचक कॉन्टेन्ट मिलने वाला है। रोमांच से भर देने वाले एक्शन से लेकर मनोरंजक कोरियाई नाटक और कॉमेडी के अलग डॉज तक आपको सबकुछ मिलने वाला है। हम आपको अप्रैल महीने में आने वाले और आ चुके डिज़्नी+ हॉटस्टार स्पेशल शोज और मूवीज के बारे में यहाँ बताने वाले हैं, आप नीचे इन ओटीटी रिलीज़ों की लिस्ट देख सकते हैं।

Wish

काफी इंतज़ार कराने के बाद आखिरकर डिज्नी की लेटेस्ट एनिमेटेड फिल्म, ‘विश’ ने डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होकर यूजर्स को एक अलग ही अनुभव प्रदान किया है। इस मूवी को आप किसी भी समय इस वीकेंड पर अपने परिवार के सभी जनों के साथ बैठकर इसका आनंद ले सकते हैं, इसके अलावा इस मूवी के साथ एक साथ इकट्ठा होकर इसे देख सकते हैं। इस मनमोहक कहानी को IMDB ने 5.6 रेटिंग दी है।

HanuMan

#Hanuman OTT release

भारतीय सिनेमा प्रेमियों के पास खुश होने का कारण है क्योंकि प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ अपनी तीसरी ओटीटी रिलीज कर चुका है। इसे अब डिज्नी+हॉटस्टार पर तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में देखा जा सकता है। यह फिल्म एक नए सिरे से लॉन्च किए गए सिनेमाई ब्रह्मांड में एक रोमांचक यात्रा प्रदान करती है। इस फिल्म को IMDB पर 8.1 रेटिंग प्राप्त हुई है।

Blood Free

सस्पेंस और मनोरंजक कहानी से भरपूर आगामी थ्रिलर के-ड्रामा ‘ब्लड फ्री’ के लिए तैयार हो जाइए। मुख्य भूमिकाओं में मूविंग के हान ह्यो जू और किंगडम के जू जी हून अभिनीत, इस श्रृंखला के प्रशंसक इसके दिलचस्प आधार के कारण इसके प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक भविष्य की दुनिया में स्थापित जहां बीएफ नामक एक जैव प्रौद्योगिकी कंपनी कृत्रिम रूप से सुसंस्कृत मांस के साथ मांस उद्योग में क्रांति लाती है। इस OTT कार्यक्रम को 10 अप्रैल, 2024 को प्रीमियर स्ट्रीमिंग किया जाने वाला है।

Siren

‘सायरन’ थिलागन की कहानी है, जो एक एम्बुलेंस ड्राइवर है और उसे अपनी पत्नी जेनिफर की हत्या का गलत दोषी ठहराया गया है, जिसका किरदार अनुपमा परमेश्वरन ने निभाया है। 14 साल जेल में रहने के बाद, थिलागन अपनी पत्नी की मौत का बदला लेना चाहता है। जयम रवि इस फिल्म में एक्शन-क्राइम ड्रामा शैली में वापसी कर रहे हैं। 11 अप्रैल, 2024 से डिज्नी+हॉटस्टार पर इसे दिखाया जाने वाला है। इसे 7.3 की IMDB रेटिंग प्राप्त हुई है।

Chief Detective 1958

आगामी के-ड्रामा 1971 से 1989 तक फैली प्रसिद्ध सीरीज चीफ इंस्पेक्टर के प्रीक्वल के रूप में आने वाली है। ‘चीफ डिटेक्टिव 1958’ में, डिटेक्टिव पार्क यंग-हान (जे-हून) एक अपरंपरागत टीम बनाता है जिसमें किम सांग-सून शामिल हैं। (ली डोंग-ह्वी), जो क्यूंग-ह्वान (चोई वू-सुंग), और सेओ हो-जंग (यूं ह्यून-सू)। साथ मिलकर, वे न्याय को कायम रखने के लिए अनोखे तरीके अपनाते हैं।

यह सीरीज 19 अप्रैल, 2024 को प्रीमियर के लिए तैयार, ‘चीफ डिटेक्टिव’ डिज्नी प्लस के कोरियाई कंटेंट में लेटेस्ट ऐड-ऑन होने वाली है। हाल ही के एक टीज़र क्लिप में, दर्शकों को चतुर जासूस पार्क यंग-हान (ली जे-हून) और उनकी टीम से परिचित कराया गया है, जो आपराधिक मामलों को सुलझाने में अपना कौशल दिखा रहे हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo