गोविंदा और सतीश कौशिक ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के सेट पर पुरानी यादों को करेंगे ताजा

Updated on 26-Aug-2022
By
HIGHLIGHTS

गोविंदा और सतीश लोकप्रिय गायन रियलिटी शो के सेट पर लंबे समय के बाद एक-दूसरे के मिलेंगे

जहां सतीश और गोविंदा बच्चों के प्रदर्शन का आनंद लेते नजर आएंगे, वहीं वे बॉलीवुड में अपनी शानदार यात्रा के दिलचस्प और मजेदार किस्से भी साझा करेंगे

प्रतियोगी अपने कुछ प्रसिद्ध गीतों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और सतीश कौशिक, जिन्होंने 'साजन चले ससुराल', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'हसीना मान जाएगी' और 'राजाजी' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है, पुराने दिनों को फिर से 'सुपरस्टार सिंगर 2' के सेट पर ताजा करते नजर आएंगे।

गोविंदा और सतीश लोकप्रिय गायन रियलिटी शो के सेट पर लंबे समय के बाद एक-दूसरे के मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Infinix Note 12 Pro, बना इस चिपसेट के साथ आने वाला पहला फोन

एक विशेष एपिसोड में अभिनेताओं और उनकी शानदार यात्रा का जश्न मनाते हुए, प्रतियोगी अपने कुछ प्रसिद्ध गीतों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे।

5

जहां सतीश और गोविंदा बच्चों के प्रदर्शन का आनंद लेते नजर आएंगे, वहीं वे बॉलीवुड में अपनी शानदार यात्रा के दिलचस्प और मजेदार किस्से भी साझा करेंगे।

सतीश ने कहा, "हमने (गोविंदा और खुद) फिल्मों में एक साथ काम किया है, जो न केवल बेहद लोकप्रिय हुई, बल्कि हमारे किरदार यादगार बन गए और केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा।" "मुझे शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा और प्रतिभाशाली बच्चों द्वारा कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों को सुना।"

यह भी पढ़ें: Jamtara 2, Netflix ने जारी किया टीज़र, इस दिन OTT पर आएगी ये साइबर क्राइम सीरीज

शाम का एक प्रमुख आकर्षण वह क्षण था जब प्रतियोगियों और शो के जजों जिनमें हिमेश रेशमिया और अलका याग्निक शामिल थे, ने सतीश द्वारा निर्देशित फिल्म 'तेरे नाम' के लोकप्रिय गीतों को गाया। जहां हिमेश ने म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर के लिए कंपोज किया था, वहीं अलका याज्ञनिक ने फिल्म के गाने गाए।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By