गूगल मीट का नया फीचर: यूजर्स को म्यूट और अनम्यूट करने की नई सुविधा मिलेगी

गूगल मीट का नया फीचर: यूजर्स को म्यूट और अनम्यूट करने की नई सुविधा मिलेगी
HIGHLIGHTS

गूगल मीट यूजर्स जल्द ही स्पेसबार को दबाकर खुद को अनम्यूट कर सकेंगे और इसे रिलीज करके खुद को फिर से म्यूट कर सकेंगे।

कंपनी ने कहा कि कुछ कहने के लिए तुरंत अनम्यूट करके उपयोगकर्ताओं के लिए उनकी बैठकों में भाग लेना आसान बना देगा।

गूगल मीट यूजर्स जल्द ही स्पेसबार को दबाकर खुद को अनम्यूट कर सकेंगे और इसे रिलीज करके खुद को फिर से म्यूट कर सकेंगे। यह एक नया फीचर है। खुद गूगल ने यह जानकारी दी है। कंपनी ने कहा कि कुछ कहने के लिए तुरंत अनम्यूट करके उपयोगकर्ताओं के लिए उनकी बैठकों में भाग लेना आसान बना देगा।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "यह सुविधा उन स्थितियों में भी मदद करेगी, जहां आप खुद को अनम्यूट करने के बाद फिर से म्यूट करना भूल जाते हैं। यह सुविधा डिफॉल्ट रूप से बंद है और इसे गूगल मीट सेटिंग्स में सक्षम किया जा सकता है।"

यह भी पढ़ें: Vivo Y35 की पहली झलक: अपने कैमरा और डिजाइन से आपका दिल जीत लेगा ये फोन

Google meet new update

कंपनी ने कहा कि यह बदल गया है कि गूगल मीट हार्डवेयर उपकरणों के लिए 'हे गूगल' वॉयस कंट्रोल कैसे काम करता है। कंपनी ने कहा कि इस अपडेट के साथ गूगल सहायक केवल तभी सक्रिय होगा, जब कोई डिवाइस मीटिंग में न हो और आगामी मीटिंग के 10 मिनट के भीतर।

गूगल ने एक नई सुविधा भी लॉन्च की है जो आपको उच्च-प्रदर्शन वाले कस्टम फंक्शंस बनाने की अनुमति देती है जो बिल्ट-इन शीट्स फॉर्मूला निर्माण का समर्थन करते हैं।

कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता अब गैर-गूगल उपयोगकर्ताओं को सामग्री अपलोड करने या गूगल वर्कस्पेस पर संगठनों और उपयोगकर्ताओं के स्वामित्व वाली साझा ड्राइव के भीतर फाइलें बनाने की अनुमति देने के लिए विजिटर शेयरिंग का उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: हीलियो G35 और 50MP ड्यूल कैमरा के साथ आया OPPO A57s

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo