FIFA वर्ल्ड कप के आठवें दिन Google ने इस तरह तैयार किया Doodle

Updated on 21-Jun-2018
HIGHLIGHTS

आज के Google Doodle में ग्रुप सी और ग्रुप डी की 6 टीमों को दर्शाया गया है, जिनमें रूस, डेनमार्क, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, पेरू, अर्जेंटीना और क्रोएशिया शामिल हैं।

Google Doodle celebrates 8th day of FIFA world cup: FIFA वर्ल्ड कप को शुरू हुए 8 दिन हो चुके हैं और तब से अब तक Google ने कई डूडल्स के ज़रिए वर्ल्ड कप का जश्न मनाया है। आज के Doodle में आपको 6 अन्य देशों की संस्कृति को दिखाया गया है। Doodle पर दी गए प्ले आइकॉन पर क्लिक करने पर Google पार्टिसिपेट करने वाले अलग-अलग देशों की संस्कृति और प्रतिभा को दर्शाता है।

FIFA वर्ल्ड कप 14 जून से शुरू हुआ था और आखिरी मैच 15 जुलाई को लुज़निकी स्टेडियम में होगा। आज के Google Doodle में ग्रुप सी और ग्रुप डी की 6 टीमों को दर्शाया गया है, जिनमें रूस, डेनमार्क, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, पेरू, अर्जेंटीना और क्रोएशिया शामिल हैं।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

इस Doodle के ज़रिए दिखाया गया है कि हर एक उस देश के लिए फूटबॉल गेम क्या मायने रखता है। Doodle के नीचे इन देशों के झंडों को भी दिखाया गया है। इस पूरे सीजन में हमें सभी पार्टिसिपेट करने वाले देशों की संस्कृति और प्रतिभा देखने को मिलेगी।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।
 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :