‘गुडबाय’ में अमित त्रिवेदी के महाकाल गीत को 24 घंटे में मिले 25 मिलियन व्यूज

Updated on 14-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

फिल्म ट्रेलर के बैकग्राउंड में 'जयकाल महाकाल' बज रहा है

निर्माताओं ने पहला गाना सोमवार, 12 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया

विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित, 'गुडबाय' एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा है

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गुडबाय' अपने ट्रेलर लॉन्च के साथ लोगों का ध्यान खींच रही है। इसे 24 घंटे से भी कम समय में 2.5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। ट्रेलर के बैकग्राउंड में 'जयकाल महाकाल' बज रहा है। इसके लिए जनता की सराहना को देखते हुए, निर्माताओं ने पहला गाना सोमवार, 12 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: Jio का ऐसा प्लान जिसमें कम कीमत में बहुत सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग एक साथ मिलते हैं, देखें डिटेल्स

इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया और गाया है, जिन्होंने 'आमिर', 'देव डी' और 'शाबाश मिठू' जैसी फिल्मों में खूबसूरत संगीत दिए हैं। गीत स्वानंद किरकिरे के हैं।

विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित, 'गुडबाय' एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा है। यह भल्ला परिवार द्वारा चित्रित एक भारतीय परिवार की कहानी है और यह पारिवारिक मूल्यों और रिश्तों के महत्व पर प्रकाश डालता है। फिल्म में रश्मिका ने बिग बी की बेटी की भूमिका निभाई है और नीना गुप्ता उनकी मां हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale की डेट आई सामने, iPhone 13 और iPhone 12 पर मिलेगा धमाका डिस्काउंट

फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना हैं और इसमें सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, एली अवराम, साहिल मेहता और शिविन नारंग भी हैं। गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By