इस महीने Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar पर आ रही हैं Gehraiyaan, Looop Lapeta और कई फिल्में व वेब सीरीज़

Updated on 03-Feb-2022
HIGHLIGHTS

Gehraiyaan 11 फरवरी को प्राइम विडियो पर होगी रिलीज़

4 फरवरी को Looop Lapeta होगी Netflix पर रिलीज़

ओटीटी पर इस महीने रिलीज़ होने वाली हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

OTT पर कई बड़े स्टार भी अपना लक आज़मा चुके हैं और इस महीने यानि फरवरी (february) में भी कई वेब सीरीज़ (web series) और फिल्में (movies) OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स (Netflix), प्राइम विडियो (Prime Video) और डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) आदि पर रिलीज़ (release) होने वाली हैं। इस महीने गहराइयां' (Gehraiyaan) से लेकर तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) की 'लूप लपेटा' (Looop Lapeta) जैसी फिल्‍में फरवरी में ओटीटी पर रिलीज होंगी। चलिए जानते हैं इस महीने रिलीज़ होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज़ (upcoming movies and web series) के बारे में…

Looop Lapeta

4 फरवरी को रिलीज़ हो रही Looop Lapeta में तापसी पन्‍नू और ताहिर राज भसीन अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह एक थ्रिलर-साइंटिफिक फिक्शन फिल्म है। आकाश भाटिया के डायरेक्‍शन में आ रही यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई जर्मन फिल्‍म 'रन लोला रन' का रीमेक है। ट्रेलर से मिली जानकारी के मुताबिक, तापसी को अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए 20 मिनट में 50 लाख रूपये का जुगाड़ करना है।

Reacher

Reacher वेब सीरीज़ 4 फरवरी को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ होने वाली है। निक सैंटोरा की यह वेब सीरीज़ ली चाइल्‍ड की किताब 'किलिंग फ्लोर' पर आधारित एक क्राइम थ्रिलर है। यह सीरीज़ का पहला सीज़न है जिसमें एलन रिचसन ने एक पुलिस इन्‍वेस्‍ट‍िगेटर की भूमिका निभा रहे हैं।

Through My Window

Through My Window को भी 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ किया जाना है। यह एक स्पैनिश रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें जूलियो पेना और क्लारा गाले मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

The Great Indian Murder

विकास स्वरूप की किताब पर आधारित 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' (The Great Indian Murder) 4 फरवरी को डिज्‍नी+हॉटस्‍टार (Disney+  Hotstar) पर रिलीज़ होगी। इसमें प्रतीक गांधी और रिचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं।

Gehraiyaan

Deepika Padukone के फैंस OTT पर उनकी Gehraiyaan फिल्म का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म को 11 फरवरी को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्‍या पांडे और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार नज़र आएंगे। यह फिल्‍म प्‍यार, शादी और खुद की पहचान के साथ ही रिश्‍ते में धोखा देने की कहानी पर आधारित है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :