गंगुबाई काठियावाड़ी से लेकर माधुरी की द फेम गेम की फिल्में और वेब सीरीज़ इस दिन हो रही हैं रिलीज़

गंगुबाई काठियावाड़ी से लेकर माधुरी की द फेम गेम की फिल्में और वेब सीरीज़ इस दिन हो रही हैं रिलीज़
HIGHLIGHTS

Gangubai Kathiawadi 25 फरवरी को थिएटर में होगी रिलीज़

द फेम गेम इस शुक्रवार Netflix को होगी रिलीज़

इस हफ्ते OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं लव हॉस्टल, द फेम गेम जैसी सीरीज़

आलिया भट्ट की गंगुबाई काठियावाड़ी इस शुक्रवार थिएटर में रिलीज़ (theatre release) होने वाली है जिसे जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म (OTT plateform) पर भी रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि इतना ही नहीं इस हफ्ते और भी कई वेब सिरीज़ (web series) OTT और फिल्में थिएटर (theatre films) पर रिलीज़ होने वाली हैं। चलिए देखते हैं इस शुक्रवार क्या हो रहा है रिलीज़…

The Fame Game

माधुरी दीक्षित की द फेम गेम (The Fame Game) 25 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। यह बॉलीवुड सुपर स्टार का OTT पर डेब्यू है। सीरीज़ (series) को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देखा जा सकेगा।  

Lock up

https://youtube.com/watch?v=LWwVBRQ8DW8

MX प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर आ रहा नया रियलिटी शॉ Lock up 27 फरवरी से स्ट्रीम किया जाना है। शॉ में 16 कंटेस्टेंट को 72 दिनों के लिए एक जेल में कैद करके रखा जाएगा जिन्हें एविक्शन से बचने के लिए अपने डार्क सीक्रेट्स सबसे सामने रिवील करने होंगे।

Love Hostel

25 फरवरी को ही जी5 (Zee5) पर लव हॉस्टल फिल्म रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा लीड रोल्स में नज़र आने वाले हैं, मगर फिल्म में सबसे अधिक चर्चा बॉबी देओल के नेगेटिव किरदार की हो रही है। यह एक लव स्टोरी है जिसमें ऑनर किलिंग के मुद्दे को भी दिखाया गया है।

Gangubai Kathiawadi

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर देख कर ही लोग फिल्म का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे हैं जिसे 25 फरवरी को थिएटर (theatre) में रिलीज़ किया जाना है। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि Gangubai Kathiawadi को इसके बाद 10 मार्च को नेटफ्लिक्स (Netflix) व ज़ी5 (Zee5) आदि पर रिलीज़ किया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo