थिएटर में रिलीज़ के बाद इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर देख सकेंगे Gangubai Kathiawadi, RRR जैसी फिल्में

Updated on 21-Feb-2022
HIGHLIGHTS

Bachchhan Paandey 18 मार्च को थिएटर में होगी रिलीज़

25 फरवरी को आ रही है आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi

Netflix व Zee5 पर आएगी Gangubai Kathiawadi

कोरोना (corona) के आने के बाद से ही फिल्मों का OTT पर रिलीज़ होना आम हो गया है और अब थिएटर में रिलीज़ (realse) होने के बाद भी फिल्में OTT पर आ रही हैं। ऐसी बहुत सी अपकमिंग फिल्में (upcoming movies) हैं जो थिएटर्स के बाद OTT पर रिलीज़ होने वाली हैं। बात करें बच्चन पांडे, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों की तो इन्हें भी थिएटर के बाद OTT पर रिलीज़ किया जाएगा।  

बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)

Bachchan Pandey को होली के दौरान 18 मार्च को थिएटर्स (theatres) में रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, खबरें आ रही हैं कि कुछ समय बाद फिल्म अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर भी रिलीज़ होगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर देख कर ही लोग फिल्म का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे हैं जिसे 25 फरवरी को थिएटर (theatre) में रिलीज़ किया जाना है। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि Gangubai Kathiawadi को इसके बाद 10 मार्च को नेटफ्लिक्स (Netflix) व ज़ी5 (Zee5) आदि पर रिलीज़ किया जाएगा।

आरआरआर (RRR)

RRR को 25 मार्च को थिएटर्स में रिलीज़ (RRR theatre release) किया जाएगा। इसके रिलीज़ के बाद फिल्म को 90 दिनों बाद OTT प्लेटफॉर्म्स नेटफ्लिक्स (Netflix) और ज़ी5 (Zee5) पर रिलीज़ किया जा सकता है। फिल्म को Zee5 पर तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ा भाषा में लाया जाएगा जबकि हिंदी, इंग्लिश, पुर्तगीज, कोरियन, टरकिश और स्पेनिश भाषा में Netflix पर स्ट्रीम किया जाएगा।

83

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार रणवीर सिंह की यह फिल्म 24 दिसंबर थिएटर (theatre) में रिलीज़ हुई थी और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हिन्दी भाषा में फरवरी के आखिर में पेश किया जाएगा जबकि तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ा भाषा में डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर लाया जाएगा।

बधाई दो (Badhaai Do)

11 फरवरी को थिएटर में रिलीज़ हुई Badhaai Do को आने वाले समय में ज़ी5 (Zee5) पर रिलीज़ (release) किया जा जाएगा। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अहम किरदार निभा रहे हैं।  

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :