आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi को मिल रहा है बढ़िया रिस्पोंस, 5 दिन में की इतनी कमाई…

आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi को मिल रहा है बढ़िया रिस्पोंस, 5 दिन में की इतनी कमाई…
HIGHLIGHTS

25 फरवरी को रिलीज़ हुई थी Gangubai Kathiawadi

इंटरनेशनल बिजनेस की बात करें 75 करोड़ कमा चुकी है आलिया भट्ट की फिल्म

Gangubai Kathiawadi को मिल रही है भारी सफलता

25 फरवरी को थिएटर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) रिलीज़ हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही बढ़िया कमाई कर रही है। फिल्म के इंटरनेशनल बिजनेस की बात करें तो फिल्म अब तक 75 करोड़ रूपये कमा चुकी है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के धुरंधर Plan, फ्री कॉलिंग और डेटा का मज़ा सस्ते में; शुरुआती कीमत 150 रुपये

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 5 दिनों में कुल 57 करोड़ रूपये कमा चुकी है। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रूपये की कमाई की थी, जबकि शनिवार को फिल्म ने 13.32 करोड़ रुपये कमाए और इसके बाद रविवार को 15 करोड़, सोमवार को 8.19 करोड़ और मंगलवार को फिल्म ने 10.01 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने 5 दिनों में 57.32 करोड़ रूपये कमाए हैं। ये जानकारी फिल्म के क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट के ज़रिए दी है।

gangubai

Gangubai Kathiawadi को मिल रहा है बढ़िया रिस्पोंस

संजय लीला भंसाली की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में भी अच्छी कमाई की है। बता दें कि, ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की ’83’ के बाद ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी कोरोना के बीच तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म है।

यह भी पढ़ें: Gangubai के लिए आलिया ने ली करोड़ों की रकम, तो केवल कैमियो के लिए अजय देवगन को मिले Rs 11 करोड़

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुई है फिल्म की तारीफ

पिछले महीने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को दिखाया गया था। फिल्म को आठ मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिलता था। फिल्म को 25 फरवरी को रिलीज़ किया गया है।

फिल्म में आलिया यानी गंगा को प्रेमी रमणीक लाल वेश्यावृत्ति में धकेल देता है जिसके बाद वो गंगूबाई बन जाती है। फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई से प्रेरित है।

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Video पर मार्च में रिलीज़ हो रही है Jalsa, थ्रिलर सीरीज़ के शौकीन हैं तो देखें ये विकल्प

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने फिल्म के लिए 20 करोड़ रूपये चार्ज किए हैं। अजय देवगन ने फिल्म में कैमियो के 11 करोड़ रूपये लिए हैं। फिल्म में अजय देवगन माफिया डॉन करीम लाला की भूमिका निभा रहे हैं, जो वह एक भाई के रूप में गंगू की रक्षा करता है। इसके अलावा, अन्य एक्टर्स की बात करें तो फिल्म में विजय राज ने 1.5 करोड़, शांतनु ने 50 लाख रूपये, सीमा पाहवा ने 20 लाख रूपये और इंदिरा तिवारी ने 35 लाख रूपये चार्ज किए हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo