फुजीफिल्म इंडिया ने नया मिररलेस डिजिटल कैमरा लॉन्च किया, देखें कीमत

Updated on 08-Nov-2022
By
HIGHLIGHTS

फुजीफिल्म इंडिया ने सोमवार को एक नए सेंसर और हाई-स्पीड प्रोसेसर के साथ एक नया मिररलेस डिजिटल कैमरा लॉन्च करने की घोषणा की।

'फुजीफिल्म एक्स-एच2' की कीमत 1,99,999 रुपये है।

यह एक डिजिटल कैमरा लेंस किट के साथ आता है जिसकी कीमत 2,44,999 रुपये है।

फुजीफिल्म इंडिया ने सोमवार को एक नए सेंसर और हाई-स्पीड प्रोसेसर के साथ एक नया मिररलेस डिजिटल कैमरा लॉन्च करने की घोषणा की। 'फुजीफिल्म एक्स-एच2' की कीमत 1,99,999 रुपये है। यह एक डिजिटल कैमरा लेंस किट के साथ आता है जिसकी कीमत 2,44,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का ये धमाकेदार प्लान मिल रहा सस्ता; 1 रुपये के अंतर पर मिल रहे अनसुने बेनेफिट

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एक्स-एच2 नए बैक-इलुमिनेटेड 40.2 एमपी 'एक्स-ट्रांस सीएमओएस 5 एचआर सेंसर' और हाई-स्पीड 'एक्स-प्रोसेसर 5' से लैस है।

नए सेंसर की इमेज गुणवत्ता को उन्नत सुविधाओं जैसे न्यूनतम मानक आईएसओ 125, 1/180000 सेकंड की अधिकतम इलेक्ट्रॉनिक शटर स्पीड और ²श्य अभिव्यक्तियों को बेहतर बनाने के लिए पिक्सल शिफ्ट मल्टी शॉट द्वारा समर्थित है।

इसके अतिरिक्त, नया कैमरा शूटिंग में सहायता करने वाले फंक्शन और इंटरफेस प्रदान करता है, जैसे कि डीप लर्निग तकनीक पर आधारित सब्जेक्ट-डिटेक्शन एएफ (ऑटो-फोकस), जो स्वचालित रूप से विषयों का पता लगाता है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी एस23 फोन में लाइट परफॉर्मेस मोड लाएगा, देखें इसका काम

फुजीफिल्म इंडिया के प्रबंध निदेशक कोजी वाडा ने कहा, "एक नए हाई-एंड विश्व स्तर पर प्रशंसित प्रोडक्ट, एक्स-एच 2 के लॉन्च के साथ, हमारा उद्देश्य उपभोक्ता अनुभव को अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करके फिर से परिभाषित करना है जो उपभोक्ताओं की बहुमुखी मांगों को पूरा कर सकता है।"

नया कैमरा स्थिर इमेजिस और फिल्मों दोनों में कंटेंट निर्माण के लिए एक्स सीरीज की क्षमता बढ़ाने के लिए इनबिल्ट 8के/30पी रिकॉर्डिग की पेशकश करता है।

कैमरा और लेंस किट जल्द ही बाजार में उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें: एप्पल 40 प्रतिशत शेयर के साथ भारत के प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे आगे

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By