Filmy Friday: इस हफ्ते मनोरंजन से लबालब भर जाएंगे आप, देखें New Releases की लिस्ट

Filmy Friday: इस हफ्ते मनोरंजन से लबालब भर जाएंगे आप, देखें New Releases की लिस्ट
HIGHLIGHTS

अगर आप पूरे हफ्ते काम करते करते हफ्ते के अंत में अपने आप को रीलैक्स फ़ील करवाना चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि मनोरंजन जगत मे इस शुक्रवार काफी कुछ है।

अगर आप अपने मनोरंजन को नई ऊंचाई पर ले जाना चाहते हैं तो कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस शुक्रवार को आने वाली हैं।

ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस शुक्रवार अलग-अलग जॉनर की कई नई नई फिल्में लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

अगर आप पूरे हफ्ते काम करते करते हफ्ते के अंत में अपने आप को रीलैक्स फ़ील करवाना चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि मनोरंजन जगत मे इस शुक्रवार काफी कुछ है। अगर आप अपने मनोरंजन को नई ऊंचाई पर ले जाना चाहते हैं तो कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस शुक्रवार को आने वाली हैं। ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस शुक्रवार अलग-अलग जॉनर की कई नई नई फिल्में लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए इन फिल्मों की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं, जिनका आनंद आप इस शुक्रवार को ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और अधिक स्टॉरिज का बेजोड़ संगम हैं ये फोंस, देखें फीचर्स

entertaimnent

यह इमेज काल्पनिक है!

Ek Villain Returns

यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली है। हम कह सकते हैं कि दर्शकों को 'एक विलेन' के नए सीक्वल का काफी समय से इंतज़ार था। फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसके बारे में आप भली भांति जानते भी हैं, इस फिल्म में आपको जॉन अब्राहम, दिशा पटानी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। 

Good Luck Jerry

यहाँ आपको बता देते हैं कि जान्हवी कपूर की 'गुड लक जेरी' इस शुक्रवार आपका मनोरंजन करने आ रही है। यह 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है। कॉमेडी, क्राइम और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो ड्रग स्मगलिंग के धंधे में उतर जाती है। यह फिल्म OTT पर आने वाली है, आप इसे 29 जुलाई को रिलीज के साथ ही Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: थिएटर में रिलीज हुई ये फिल्में अब OTT पर हो गई हैं उपलब्ध, देखें कहाँ…

777 Charlie

777 Charlie

हम सभी इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख चुके हैं, और यहाँ खूब तारीफें बटोरने के बाद '777 चार्ली' अब अंतत: ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार है। यह फिल्म OTT पर 29 जुलाई को आने वाली है, इसे आप VOOT पर देख सकते हैं। इस फिल्म के साथ आप इस शुक्रवार को और अधिक मनोरंजक बना सकते हैं। 

Rangbaaz 3

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इस वीकेंड मात्र फिल्म ही नहीं बल्कि वेब सीरीज आदि का भी मज़ा ले सकते हैं। इस बार राजनीति पर आधारित वेब सीरीज 'रंगबाज' का तीसरा सीजन रिलीज हो रहा है। वेब सीरीज को 29 जुलाई से Zee5 पर स्ट्रीम किया जाएगा। 
यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और अधिक स्टॉरिज का बेजोड़ संगम हैं ये फोंस, देखें फीचर्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo