नहीं देखी तो ये चार वेब सीरीज़ ज़रूर देखें, रेटिंग से लेकर दर्शकों की पसंद तक सब में हैं ऊपर

नहीं देखी तो ये चार वेब सीरीज़ ज़रूर देखें, रेटिंग से लेकर दर्शकों की पसंद तक सब में हैं ऊपर
HIGHLIGHTS

पिचर्स भी लोगों को आ चुकी है काफी पसंद

Asur को वूट सिलेक्ट पर देख सकते हैं

अगर नहीं देखीं तो ज़रूर देखें ये वेब सीरीज़

OTT पर जितनी भरमार कंटेन्ट की है उतना ही लोगों में इसका क्रेज़ भी बढ़ रहा है। हर दर्शक के पसंद की वेब सीरीज़ और फिल्में OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video), डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) आदि पर मिल जाती हैं। आज हम आपको ऐसी 4 वेब सीरीज़ के बारे में बता रहे हैं जो दर्शकों को भी पसंद आई हैं और इन्हें अच्छी रेटिंग भी मिली है। तो अगर आपने अभी तक ये वेब सीरीज़ नहीं देखी हैं तो ज़रूर देखें…

PITCHERS

TVF की पिचर्स  4 दोस्तों की कहानी दिखाती है जो एक स्टार्ट अप के लिए अपनी अच्छी सैलरी वाली नौकरी छोड़ देते हैं। इसके पहले सीज़न में कुल 5 एपिसोड हैं। इस वेब सीरीज़ को आईएमडीबी पर 9.1 रेटिंग मिली है।

Kota Factory

कोटा फैक्ट्री को आईएमडीबी पर 9.1 रेटिंग मिली है। युवाओं में इस सीरीज़ को काफी पसंद किया गया है। वेब सीरीज़ में कोटा में IIT की पढ़ाई कर रहे बच्चों की कहानी को दिखाया गया है। पूरी सीरीज़ ब्लैक एंड व्हाइट में शूट की गई है। इसका निर्देशन राघव सुब्बू ने किया था।

Asur

अरशद वारसी और बरुन सोबती स्टारर इस वेब सीरीज़ को 8.5 रेटिंग मिली है। शो में पौराणिकता को क्राइम से जोड़कर एक बढ़िया अंदाज़ में दिखाया गया है। यह वेब सीरीज़ वूट सिलेक्ट पर उपलब्ध है।

Mirzapur

Mirzapur के अब तक दो सीज़न रिलीज़ हुए हैं जिन्हें Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है। इस सीरीज़ को IMDb पर 8.5 रेटिंग मिली है। सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विक्रांत मैसी और दिव्येंदु शर्मा अहम किरदार निभाते नज़र आए हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo