फोर्टनाइट का नया सीजन क्रोम-पावर्ड क्षमताओं के साथ बहुत सारा नया कंटेंट लाएगा

फोर्टनाइट का नया सीजन क्रोम-पावर्ड क्षमताओं के साथ बहुत सारा नया कंटेंट लाएगा
HIGHLIGHTS

फोर्टनाइट के तीसरे अध्याय का सीजन चार, वीडियो गेम में बहुत सारा नया कंटेंट लाएगा, जिसमें क्रोम-पावर्ड क्षमताएं और 'इनटू द स्पाइडर-वर्स' से ग्वेन शामिल हैं।

एंगेजेट के अनुसार, क्रोम नामक एक नया पदार्थ द्वीप पर कब्जा कर रहा है और उपयोगकर्ता अन्य खिलाड़ियों से आगे बढ़ने के लिए इसका उपयोग अपने लाभ के लिए कर सकते हैं।

फोर्टनाइट के तीसरे अध्याय का सीजन चार, वीडियो गेम में बहुत सारा नया कंटेंट लाएगा, जिसमें क्रोम-पावर्ड क्षमताएं और 'इनटू द स्पाइडर-वर्स' से ग्वेन शामिल हैं। एंगेजेट के अनुसार, क्रोम नामक एक नया पदार्थ द्वीप पर कब्जा कर रहा है और उपयोगकर्ता अन्य खिलाड़ियों से आगे बढ़ने के लिए इसका उपयोग अपने लाभ के लिए कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: जानिए आयुष्मान खुराना क्यों कहते हैं हुमा कुरैशी को 'चुम्मा कुरैशी'

उपयोगकर्ता क्रोम शीशियों को दीवारों पर फेंक सकते हैं ताकि वे उनके पास से गुजर सकें और अपने पैरों पर खुद को एक ब्लॉब में बदल सकें जो आग और गिरने से होने वाली क्षति से तेज और प्रतिरक्षा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रोम ब्लॉब के रूप में, उपयोगकर्ता डैश को हवा देने की क्षमता भी हासिल कर लेते हैं, जिससे वे दुश्मनों से जल्दी दूरी बना लेते हैं। अन्य स्थान, जैसे कोंडो कैन्यन, अब हवा में तैरते हैं क्योंकि वे पदार्थ से सुरक्षा खोजने की कोशिश करते हैं। छोटे गेमप्ले ट्वीक में स्नाइपर राइफल्स के लिए एक बफर शामिल है।

स्पष्ट हाइलाइट स्पाइडर-ग्वेन है, लेकिन एक निफ्टी स्केटर बिल्ली भी है और खिलाड़ियों को अनलॉक करने के लिए वेयरवोल्फ पोशाक में एक भालू की तरह दिखता है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के पास हैं इतने धाकड़ प्लान, Airtel-Vi बेनेफिट देखकर पड़ जाते हैं सोच में

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo