फ्लिपकार्ट इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है भारी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है भारी डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

अगर आप फ्लिपकार्ट पर मिल रहे इस डिस्काउंट का फ़ायदा उठाते हैं तो आज काफी कम कीमत में आप इन प्रोडक्ट्स को अपना बना सकते हैं.

आज हम आपके लिए फिर से कुछ बढ़िया फ्लिपकार्ट डील लेकर आये हैं. फ्लिपकार्ट कई पॉवरबैंक्स, हेडफोंस और कुछ और दूसरी डिवाइसेस पर बहुत ही भारी डिस्काउंट दे रहा है. अगर आप फ्लिपकार्ट पर मिल रहे इस डिस्काउंट का फ़ायदा उठाते हैं तो आज काफी कम कीमत में आप इन प्रोडक्ट्स को अपना बना सकते हैं और काफी सस्ते में इन प्रोडक्ट्स को अपना बना सकते हैं. इस डिस्काउंट का फ़ायदा उठायें और आपके काफी पैसे बचा लें. तो चलिए जानते हैं आखिर कौन-सी हैं ये डिवाइसेस…

Stonx 15K Black border Usb Portable Powersupply 15000 mAh Power Bank

15000mAh की बैटरी से लैस ये पॉवरबैंक आपको वाइट रंग में मिल जायेगा. फ्लिपकार्ट इस पॉवरबैंक पर 72% का डिस्काउंट दे रही है. वैसे तो इस पॉवर बैंक की कीमत Rs. 2,499 है, लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ Rs. 689 में खरीद सकते हैं. इसमें आपको माइक्रो कनेक्टर भी मिल रहा है.

फ्लिपकार्ट पर Stonx 15K Black border Usb Portable Powersupply 15000 mAh Power Bank (White, Black, Lithium-ion), 689 रूपये में खरीदें

iBall Pulse Bt4 Wireless Bluetooth Headset With Mic

इस ब्लैक रंग का वायरलेस ब्लूटूथ हेडफ़ोन आज सिर्फ Rs. 999 में आपका हो जायेगा. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 1499 है, लेकिन फ्लिपकार्ट इस पर 33% का डिस्काउंट दे रहा है और डिस्काउंट के बाद यह सिर्फ Rs. 999 में आपका हो जायेगा. यह नॉइज़ कैंसलेशन हेडफ़ोन है. इसे ओवर हेड डिज़ाइन किया गया है. यह गेमिंग करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसे मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट के साथ कनेक्ट किया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर iBall Pulse Bt4 Wireless Bluetooth Headset With Mic (Black), 999 रूपये में खरीदें

Xuperb XU-M2 10000 mAh Power Bank

यह पावरबैंक वाइट रंग में आज आपका हो सकता है. साथ ही यह ब्लैक रंग में भी सेल के लिए उपलब्ध है. इसमें 10000mAh की बैटरी दी गई है. यह आपके स्मार्टफ़ोन और टैबलेट को चार्ज कर सकता है. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 2,990 है लेकिन फ्लिपकार्ट इस पर 79% का डिस्काउंट दे रही है और यह डिस्काउंट के बाद सिर्फ Rs. 599 में आपका हो सकता है. इसमें माइक्रो कनेक्टर और माइक्रो-USB पोर्ट मौजूद है.

फ्लिपकार्ट पर Xuperb XU-M2 10000 mAh Power Bank (White, Black, Lithium-ion), 599 रूपये में खरीदें

Music World Waterproof/Shower Portable Bluetooth Mobile/Tablet Speaker

अगर आप एक वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो यह डिवाइस आपके लिए काफी सही है. यह साइज़ में काफी छोटा है तो आप इसे कही भी अपने साथ लेकर जा सकते हैं. फ्लिपकार्ट इस ब्लूटूथ स्पीकर पर 68% का डिस्काउंट दे रहा है. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 1049 है, लेकिन डिस्काउंट के बाद इसे सिर्फ Rs. 326 में ख़रीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पर Music World Waterproof/Shower Portable Bluetooth Mobile/Tablet Speaker (Multicolor, 2.1 Channel), 273 रूपये में खरीदें

 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo