Flipkart National Shopping Days Sale: यहां मिलेंगी बेहतरीन डील्स, ऑफर लिमिटेड

Flipkart National Shopping Days Sale: यहां मिलेंगी बेहतरीन डील्स, ऑफर लिमिटेड

Flipkart पर National Shopping Days Sale का आयोजन किया जा रहा है। यह सेल वैसे तो 8 अगस्त से शुरू है लेकिन Flipkart Plus members के लिए सेल 7 अगस्त शाम 8 बजे से शुरू है। Flipkart National shopping Days sale के लिए कंपनी ने Flipkart पर ICICI हाथ मिलाया है। इसके तहत यूजर्स ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। ऐसे में यह सेल Amazon की Freedom Sale सेल को टक्कर दे सकती है जो 8 अगस्त से शुरू होगी और 11 अगस्त तक चलेगी।

Flipkart sale से पहले ही कंपनी ने कई ऑफर्स का खुलासा किया है। इस Flipkart National Shopping Days sale में आपको iPhone models को no-cost EMI payment के साथ खरीदने का मौका मिल सकता है।

इसके साथ ही Honor 9N, Honor 9i, और Asus 5Z फोॆस पर भी आपको डिस्काउंट दिया जा रहा है। Samsung Galaxy A-series phones पर भी एडिशनल Rs. 3,000 तक का इंस्टैंट डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के साथ दिया जा रहा है। Galaxy S10 series phones पर भी Rs. 5,000 तक का

डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Oppo R17 Pro, Oppo Reno 10x Zoom, और Oppo F11 Pro को भी Rs. 7,000 के एक्सचेंज ऑफर के साथ के साथ पेश किया जा सकता है।

फ़ोन्स के अलावा इस Flipkart big sale के तहत भी यूज़र्स को बाकी होम एप्लायंसेज पर भी 75% तक की छूट दी जा रही है। 

Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo