अब आसानी से बेच सकेंगे अपना पुराना स्मार्टफोन, Flipkart ने निकाला ये आसान तरीका

अब आसानी से बेच सकेंगे अपना पुराना स्मार्टफोन, Flipkart ने निकाला ये आसान तरीका
HIGHLIGHTS

Flipkart पर बेच सकेंगे अपने पुराने स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स गिफ्ट वाउचर के रूप में मिलेगी फोन की कीमत

जानें क्या है Flipkart का नया प्रोग्राम

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक नया प्रोग्राम पेश कर रहा है जिससे यूजर्स को एक बेहतर शॉपिंग अनुभव मिलेगा। फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को बेच सकते हैं।

फ्लिपकार्ट (Flipkart) के Sell Back प्रोग्राम से ग्राहक अपने पुराने स्मार्टफोन को बेच (sell) कर सकते हैं। एक खास बात यह है कि आपको बायबैक वैल्यू कैश में न मिलकर Flipkart इलेक्ट्रॉनिक्स गिफ्ट वाउचर के रूप में मिलेगी।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए realme के दो नए धाकड़ फोन, Rs 17,999 से शुरू होती है कीमत

फ्लिपकार्ट (Flipkart) का ये प्रोग्राम दिल्ली, कोलकाता, पटना समेत 1700 पिनकोड के लिए उपलब्ध है। इस नए कदम से यूजर्स अपने किसी भी पुराने स्मार्टफोन को Flipkart पर सेल कर सकेंगे। इसके लिए यह भी ज़रूरी नहीं कि फोन को Flipkart से खरीदा गया हो।

Flipkart Sell back

कंपनी ने बताया कि, प्रोग्राम को आने वाले समय में दूसरी श्रेणी के लिए भी बढ़ाया जाएगा। ये प्रोग्राम फ्लिपकार्ट (Flipkart) ऐप के बॉटम पर उपलब्ध है। सर्विस का उपयोग करने के लिए आपको फ्लिपकार्ट (Flipkart) ऐप ओपन करना होगा।

यह भी पढ़ें: Bharti Airtel ने अपने Rs 2999 के प्लान को बनाया और भी बेहतर, मिल रहे हैं ढेरों OTT बेनिफ़िट और…

इसके बाद नीचे दिए गए सेल बैक के ऑप्शन पर जाना होगा। वैल्यू जानने के लिए तीन सवाल के जवाब देने होंगे जिसके बाद फ्लिपकार्ट एग्जीक्यूटिव 48 घंटे के अंदर आपके हैंडसेट को पिक करने आएगा।

वेरिफिकेशन पूरा होने के बाद ग्राहकों को Flipkart इलेक्ट्रॉनिक गिफ्ट वाउचर मिल जाएगा। इस वाउचर का उपयोग ग्राहक Flipkart से खरीदारी करने में कर सकेंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo